———–

गाजियाबाद29 मिनट पहले

ये हादसा गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में हुआ है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में रविवार तड़के रेल पटरी पर तीन युवकों के शव मिले। तीनों दिल्ली के रहने वाले थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ये हत्या है या हादसा, इस पर पुलिस की जांच जारी है।

आरपीएफ लोनी के प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि रविवार सुबह 5 बजे एक पैसेंजर ट्रेन सहारनपुर से दिल्ली की तरफ जा रही थी। इस हादसे के बाद ट्रेन को कुछ देर के लिए लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में नहर रेलवे अंडरपास के नजदीक रोकना पड़ा। मृतकों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है।

हादसे के बाद काफी देर ट्रेन रुकी रही।

हादसे के बाद काफी देर ट्रेन रुकी रही।

लोनी बॉर्डर थाना प्रभारी ने बताया कि रेलवे कर्मचारियों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतकों से दो कीपैड मोबाइल बरामद हुए। इससे इनकी पहचान गुड्डू और देवेश निवासी संगम विहार दिल्ली व आसिफ निवासी राधा विहार दिल्ली के रूप में हुई है। तीनों मेहनत-मजदूरी करते थे।

पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया ये हादसा प्रतीत होता है। ऐसा लग रहा है, जैसे तीनों रेलवे ट्रैक किनारे चल रहे थे और ट्रेन की चपेट में आकर पटरी पर गिर गए। बाकी अन्य बिंदुओं पर भी जांच पड़ताल की जा रही है। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। इस बारे में ट्रेन के लोको पायलट का भी बयान दर्ज किया जाएगा। तीनों युवकों के शव रेल पटरी के बीचोंबीच आसपास ही पड़े हुए थे। कुछ लोग हत्या की आशंका भी जता रहे हैं।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||