———–

हाइलाइट्सकंटेंट क्रिएटर तन्‍मय भट्ट ने कमाई के मामले में रिकॉर्ड बना दिया है.भट्ट की कुल कमाई अभी तक करीब 665 करोड़ रुपये है. यह भारत में किसी भी कंटेंट क्रिएटर की सबसे ज्‍यादा कमाई है.

नई दिल्‍ली. देश में सबसे पॉपुलर कॉमेडियन की बात करें तो सभी की जुबां पर कपिल शर्मा का नाम आएगा. लेकिन, बात जब कमाई की आती है तो एक नाम ऐसा है जिससे सभी पीछे रह जाते हैं. यह कॉमेडियन न तो टीवी पर कोई प्रोग्राम करता है और न ही किसी ओटीटी का चेहरा है, फिर भी कमाई के मामले में अच्‍छे-अच्‍छों को टक्‍कर देता है. यूट्यूब के जरिये लोकप्रियता बटोरने वाले इस कॉमेडियन को देश का सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाला यूट्यूटर भी माना जाता है.

वैसे तो युवाओं की जुबां पर सफल यूट्यूबर्स में सबसे ज्‍यादा नाम कैरी मिनाटी का लिया जाता है, लेकिन यह भारतीय यूट्यूबर तो कैरी मिनाटी से भी 13 गुना ज्‍यादा कमाई करता है. दरअसल, हम बात कर रहे हैं तन्‍मय भट्ट की जो एक कॉमेडियन हैं और यूट्यूब पर खासे लोकप्रिय हैं. कॉमेडियन और कंटेंट क्रिएटर तन्‍मय भट्ट ने कमाई के मामले में रिकॉर्ड बना दिया है. एक वेल्‍थ मैनेजमेंट स्‍टार्टअप ने दावा किया है कि भट्ट की कुल कमाई अभी तक करीब 665 करोड़ रुपये है. यह भारत में किसी भी कंटेंट क्रिएटर की सबसे ज्‍यादा कमाई है.

Tags: Business news in hindi, Kapil sharma, The Kapil Sharma Show, Youtube

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||