———–

ग़ाज़ियाबाद। टाटा स्टील के सेल्स और बिज़नेस हेड विनय त्यागी हत्याकांड में हुई मुड़भेड़ के बाद एसीपी ने प्रेसवार्ता की। उन्होंने बताया कि दिल्ली निवासी अक्की उर्फ दक्ष, युग, लवकुश और आमिर शामिल थे। तीन मई की रात दिल्ली से चारों लूटपाट के मकसद से बाइक से गाजियाबाद आए थे। इस दौरान विनय त्यागी से बदमाशों का सामना हुआ। चारों बदमाशों ने विनय त्यागी को रोक लिया। विनय त्यागी ने बिना किसी विरोध के अपना सामान उनको दे दिया था। इसके बाद अक्की ने बाइक से उतरकर विनय के पेट में चाकू से दो वार किए। जिससे विनय की मौेके पर ही मौत हो गई थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दिनेश कुमार पी ने बताया आज शुक्रवार सुबह विनय त्यागी हत्याकांड में शामिल बदमाश अक्की अपने साथी के साथ लूट के इरादे से गाजियाबाद आया था। मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की तो आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। बदमाशों से हुई मुठभेड़ में पुलिस ने पांच राउंड और बदमाशों ने 10 राउंड से अधिक फायरिंग की। जिसमें बदमाश अक्की को तीन गोली लगी। उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर मंगल सिंह घायल हो गए। जबकि एक बदमाश मौके का लाभ उठाते हुए फरार हो गया।

 

 

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने युग और लवकुश को गिरफ्तार कर लिया। युग उर्फ प्रिंस दिल्ली सीलमपुर और लवकुश दिल्ली के न्यू उस्मानपुर का निवासी है। पुलिस ने बदमाशों के पास से विनय त्यागी से लूटा लैपटॉप, बैग और मोबाइल बरामद किया है। इसके अलावा दो बाइक, विनय त्यागी हत्याकांड में में प्रयुक्त चाकू और दो तमंचे भी बरामद हुए हैं।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||