———–

नई दिल्ली. आईपीएल के 17वें सीजन में भारत के युवा ओपनर अभिषेक शर्मा अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सुर्खियों में बने हुए हैं. सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे अभिषेक 200 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन बनाकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा कर रहे हैं. लखनऊ के खिलाफ अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड ने शानदार चेज किया था और 10 ओवर के अंदर ही मैच को खत्म कर दिया था. उन्हें माता पिता से जुड़ी एक स्टोरी सुनाई थी.

अभिषेक शर्मा ने जियो सिनेमा पर एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके माता पिता मैच देखने के लिए आने वाले थे. लेकिन मेरी गलती की वजह से ऐसा नहीं हो सका. अभिषेक ने कहा, ” मैं मैच के बाद अपनी मम्मी और पापा से बात कर रहा था. वो मैच देखने के लिए शामिल होने वाले थे. लेकिन दुर्भाग्य से मैंने उनकी टिकट हैदरबाद की जगह अमृतसर बुक कर दी थी.” अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) आईपीएल 2024 में 12 मैचों में 401 रन बना चुके हैं जिसमें 2 हाफ सेंचुरी शामिल है.

इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 205.64 रही है. अभिषेक का बेस्ट स्कोर नाबाद 75 रन रहा है जो उन्होंने लखनउ सुपर जॉयंट्स के खिलाफ बनाए. बाएं हाथ के बल्लेबाज अभिषेक ने एलएसजी के खिलाफ 28 गेंदों पर 8 चौके और 6 छक्के जड़े थे. इस मुकाबले में उन्होंने ट्रेविस हेड के साथ मिलकर रिकॉर्ड 167 रन की साझेदारी की. हैदराबाद ने 10 विकेट से जीत दर्ज कर प्लेऑफ में अपनी दावेदार मजबूत कर ली है. देखना होगा कि वह अपने सफर को फाइनल तक ले जा पाते हैं या फिर नहीं.

FIRST PUBLISHED : May 10, 2024, 17:32 IST

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||