Image Slider

हाइलाइट्ससांसद प्रदीप सिंह और गिरिराज सिंह के बयानों को लेकर तेजस्वी का बयान. तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को दी चेतावनी, कहा-ईंट से ईंट बजा देंगे. BJP-JDU का पलटवार- माहौल खराब करना चाहते हैं विरोधी दल के नेता.

पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव झारखंड दौरे पर हैं और इसी दौरान उन्होंने बिहार का माहौल बिगाड़ने वालों को चेतावनी दी है. उनका इशारा अररिया के सांसद प्रदीप सिंह के उस बयान की ओर था जो उन्होंने अररिया में दिया था. वहीं, तेजस्वी यादव के निशाने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा भी थी और इसको लेकर माहौल बिगड़ने का अंदेशा जताकर तेजस्वी यादव ने ये चेतावनी नीतीश सरकार को दी है. तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा, आज भाजपा के एक सांसद ने बिहार में माहौल बिगाड़ने के लिए भड़काऊ बयान दिया और आज ही उस सांसद (अररिया एमपी प्रदीप कुमार) को नीतीश कुमार जी ने अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया करा दी.

तेजस्वी ने आगे लिखा, इस देश की मिट्टी में सबकी महक और आजादी में सबका योगदान है. मैं हरेक व्यक्ति को भरोसा दिलाता हूं कि जब तक मेरी सांस है मैं बिहार को सांप्रदायिकता की आग में झोंकने वाले हरेक व्यक्ति के सामने डट कर खड़ा रहूंगा और मुसलमानों की तरफ बुरी नजर से देखने वालों की ईंट से ईंट बजा देंगे.

तेजस्वी यादव के इस धमकी भरे बयान पर बीजेपी के नेता और मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कड़ा पलटवार किया और कहा , तेजस्वी यादव सोच रहे थे कि गिरिराज सिंह के यात्रा और प्रदीप सिंह के बयान से दंगा भड़के, लेकिन ऐसा हुआ नहीं क्योंकि बिहार में तो क़ानून का राज है. अब उनकी मंशा सफल हुई नहीं ये लोग दंगा भड़काना चाहते हैं, लेकिन जब ऐसा हुआ नहीं तो बौखलाहट में ऐसा बयान दे रहे हैं.

नीरज कुमार बबलू यही नहीं रुके उन्होंने चेतावनी भरे में लहजे में कहा, अगर बिहार में माहौल खराब हुआ तो उसके लिए आप जिम्मेवार होंगे और उसके बाद क़ानून क्या करेगा ये आप अच्छे से समझ लीजिए. आप चाहते हैं कि दंगा भड़के और आपका MY समीकरण जिसकी बात आप करते है इसका M आपकी तरफ आ जाए, लेकिन आप अपने मंसूबे में सफल नहीं होंगे.

वहीं, जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा, किसकी मजाल है कि बिहार का माहौल खराब कर दे, बिहार में नीतीश कुमार की सरकार है और इसमें गड़बड़ करने वालों का क्या हाल होता है ये सब जानते हैं. झारखंड से सोशल मीडिया पर आकर आपको बिहार का माहौल खराब दिखता है, आप चिंता मत कीजिए कोई गड़बड़ी करेगा उसका पूरा इलाज कर दिया जाएगा.

Tags: Bihar News, Bihar politics, RJD leader Tejaswi Yadav

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||