Image Slider

अखंड प्रताप सिंह /कानपुर: आईआईटी कानपुर में आयोजित हो रहे प्रतिष्ठित फेस्टिवल “अंतराग्नि” में अभिनेत्री मेघना मलिक ने शिरकत की और फिल्म इंडस्ट्री, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से जुड़े कई मुद्दों पर खुलकर चर्चा की. मेघना मलिक ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स खासकर मिर्जापुर 4 में अपने दमदार किरदार पर बात करते हुए बताया कि इस बार दर्शकों को उनका और भी प्रभावशाली प्रदर्शन देखने को मिलेगा. उन्होंने यह भी बताया कि उनकी कई वेब सीरीज और फिल्में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं, जिनमें प्रकाश झा के साथ एक नई सीरीज और जी स्टूडियो के कुछ प्रोजेक्ट्स भी शामिल हैं.

मेघना ने युवाओं को सलाह देते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत बेहद जरूरी है. इंडस्ट्री में प्रवेश करना आसान नहीं है, क्योंकि यहां हर कदम पर कड़ी प्रतिस्पर्धा है. उन्होंने कहा कि अगर आपके पास टैलेंट है, तो उसे सही दिशा में ले जाना बेहद महत्वपूर्ण है. बिना मेहनत और सही मार्गदर्शन के यहां सफलता पाना मुश्किल है.

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर प्रतिक्रिया
हाल ही में मुंबई में बाबा सिद्दीकी की हत्या पर जब उनसे सवाल किया गया, तो मेघना मलिक ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि चाहे वह नेता हो, राजनेता हो या अभिनेता, किसी की भी हत्या निंदनीय है. सुरक्षा का अधिकार सभी को है. उन्होंने यह भी कहा कि इस प्रकार की घटनाओं से इंडस्ट्री में सुरक्षा की भावना कम हो रही है, खासकर सलमान खान को मिल रही धमकियों के बाद.

ओटीटी कंटेंट पर विचार
ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आ रहे उत्तेजक और आक्रामक कंटेंट पर मेघना ने साफ शब्दों में कहा कि अगर आपको कोई कंटेंट अखरता है या आप उसे देखना नहीं चाहते, तो आपको उसे नहीं देखना चाहिए. उन्होंने बताया कि दर्शकों के पास यह विकल्प है कि वे क्या देखना चाहते हैं और क्या नहीं.

मिर्जापुर 4 में कैसा होगा मेघना मलिक का किरदार?
मेघना मलिक ने बताया कि मिर्जापुर 4 में उनका किरदार इस बार और भी दमदार होगा. इसके साथ ही वह कई वेब सीरीज और फिल्मों पर भी काम कर रही हैं. उन्होंने जी स्टूडियो और प्रकाश झा के साथ आने वाले प्रोजेक्ट्स का भी जिक्र किया, जो जल्द ही दर्शकों के सामने होंगे. हालंकि, मिर्जापुर 4 कब रिलीज होगी, इसकी अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Tags: Entertainment Special, Kanpur news, Local18

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||