Image Slider

Bollywood Actress Karwa chauth celebration: आज करवा चौथ पूरे देश भर में बेहद धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है. करवा चौथ का व्रत हर सुहागिन महिलाओं के लिए बेहद खास त्योहार है. इस पर्व का महिलाओं को बेसब्री से इंतजार होता है. अपने पति की लंबी आयु और स्वस्थ जीवन के लिए महिलाएं करवाचौथ का व्रत रखती हैं. दिन भर निर्जला व्रत करती हैं. शाम में पूजा करने के बाद चांद निकलने के बाद व्रत खोलती हैं. आम महिलाओं के साथ ही बॉलीवुड मैरिड एक्ट्रेसेज भी करवाचौथ को धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं. अपने पति के लिए व्रत रखती हैं. पूजा-पाठ करती हैं. सजती-संवरती हैं और हाथों में मेहंदी रचाती हैं. हाथों में मेहंदी रचाती हैं. शाम में चांद का दीदार कर अपना व्रत खोलती हैं.

शिल्पा शेट्टी, सोनम कपूर, प्रणति चोपड़ा की करवाचौथ

प्रणति चोपड़ा की हार्ट शेप मेहंदी डिजाइन
शिल्पा शेट्टी, प्रणति चोपड़ा से लेकर सोनम कपूर में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सरगी की थाली, हाथों-पैरों में सजी मेहंदी की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. प्रणति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई खूबसूरत तस्वीरें, वीडियो शेयर की हैं. इसमें उनके दोनों हाथों पर हार्ट शेप की मेहंदी लगी हुई है. तस्वीर को हैशटैग मेहंदी, हैशटैग करवा चौथ के साथ शेयर किया है.

वह करवाचौथ मनाने के लिए अपने ससुराल पहुंची हुई हैं. घर के डेकोरेशन का वीडियो शानदार लग रहा है. चेयर पर बैठी एक अपनी वीडियो भी शेयर की है, जिसमें वे बता रही हैं कि उनका स्वागत किस तरह किया गया.

शिल्पा शेट्टी की खूबसूरत सरगी की थाली
वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो और इमेज शेयर की है. इसमें उन्होंने अपनी सरगी की बेहद खूबसूरत थाली का वीडियो साझा किया है, साथ ही अपने हाथों-पैरों में लगी मेहंदी की तस्वीर पोस्ट की है. बहुत ही सिंपल सी मेहंदी डिजाइन शिल्पा शेट्टी ने हाथों में रचाई है.

सरगी की थाली में सिंदूर, चूड़ियां, मेहंदी आदि रखी हुई हैं. सरगी की थाली गिफ्ट हैंपर की तरह सजी हुई है. शिल्पा हर हिंदू फेस्टिवल को बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं. हाल ही में उन्होंने नवरात्रि में कन्या पूजन करते हुए भी कुछ तस्वीरें, वीडियोज शेयर की थीं.

सोनम कपूर ने रचाई पति और बेटे के नाम की मेहंदी
एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में वे अपने हाथों में रची मेहंदी को फ्लॉन्ट कर रही हैं. मेहंदी डिजाइन की खास बात ये है कि सोनम ने इस पर अपने पति आनंद के साथ अपने बेटे वायु (Vayu) का नाम भी लिखवाया है.

कैप्शन में सोनम में लिखा है, मैं व्रत नहीं रखती हूं, लेकिन मेहंदी लगवाना मुझे बहुद पसंद है. साथ में सजना-संवरना और खाना अच्छा लगता है. सोनम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तीन तस्वीरें साझा की हैं. उनकी मेहंदी डिजाइन बेहद ही खूबसूरत है.

इसे भी पढ़ें: karwa chauth 2024 Mehndi Designs: बेहद ट्रेंडी हैं ये मेहंदी डिजाइंस, करवा चौथ पर लगाएं, देखते ही हाथ चूम लेंगे पति

Tags: Bollywood actress, Karva Chauth, Lifestyle, Shilpa shetty, Sonam kapoor, Trending news

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||