Image Slider

नई दिल्ली. लंबे अर्से के बाद विराट कोहली शतक की तरफ आगे बढ़ रहे थे कि तभी  दिन के अंतिम ओवर में वो हुआ जिसके लिए कोई भी भारतीय तैयार नही था. भारत की दूसरी पारी के 48वें ओवर की अंतिम गेंद पर विराट पार्टटाइम गेंदबाज के एक बाहर जाती गेंद का शिकार हो गए. बैट का किनारा इतना महीन लगा था कि अल्ट्रा ऐज में अंपायर उसको पकड़ पाया. विराट झुंझलाते हुए मैदान से बाहर गए.वैेसे विराट के आउट होने के ठीक पहले एक ऐसी घटना हुई जिससे किंग कोहली की एकाग्रता पर असर पड़ा.

मैच के 35वें ओवर की अंतिम गेंद पर जो मैट हैनरी के द्वारा फेंकी गई उस पर विराट बीट हो गए तभी स्लिप पर खड़े टिम साउदी विराट ने स्लेज करना शुरु किया. उसके बाद लगभग हर ओवर में ये सिलसिला चलता रहा.मैच के दौरान कई तस्वीर भी नजर आई विराट और साउदी बीच पिच पर बात करते नजर आए. अंत में जीत साउदी और न्यूजीलैंड की हुई. 136 रनों की साझेदारी का अंत हो गया. वैसे विराट को खुद बहुत  अफसोस होगा क्योंकि वो एक लंबे अर्से से चले आ रहे शतक के सूखे को खत्म करने के कगार पर थे.

टिम साउदी मैच के दौरान भिड़ने के लिए मशहूर 

बैंगलुरु में विराट से बहस से पहले साउदी कई बार खिलाड़ियों और अंपायर से उलझ चुके है. 2024 वर्ल्ड कप के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच के दौरान खराब रवैया के लिए जुर्माना भरना पड़ा था .2021 में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकात्ता नाइटराइडर्स के बीच आईपीएल मैच के दौरान आर अश्विन से उळझने की घटना सामने आई थी. आश्विन को बोल्ड करने के बाद साउदी का जैसे को तैसा वाला कमेंट बहुत वायरल हुआ था।

वैसे बैंगलुरु के मैदान पर साउदी का बल्ला जमकर गरजा. साउदी ने 73 गेंद पर 5 चौके और 4 छक्के की मदद से 65 रन बनाए और रचिन रवींद्र के साथ 132 गेंद पर 137 रन की साझेदारी की. न्यूजीलैंड अभी भी मैच में लीड बनाए हुए है जिसका पूरा श्रेय साउदी के बैट और उनके दिमाग को जाता है.

Tags: India vs new zealand, Rohit sharma, Sarfaraz Khan, Virat Kohli

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||