Image Slider

नई दिल्ली. एनसीपी नेता और सलमान खान के करीबी बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से भाईजान की सुरक्षा मुंबई पुलिस के लिए बड़ा टास्क बन गया है. इस केस के बाद जहां लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ये कबूल किया कि बाबा सिद्दीकी की हत्या में उन्हीं का हाथ है. वहीं, खुले तौर पर गैंग ये धमकी भी दे रहा है कि अगर बाबा का ये हाल हो सकता है तो सलमान का क्या होगा… हालांकि, अब नवी मुंबई पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस की तरफ से कोर्ट में दाखिल की गई चार्जशीट में कहा गया है कि पनवेल के फॉर्महाउस पर ही सलमान पर हमले की प्लानिंग थी. सलमान की सुरक्षा के देखते हुए आज बिग बॉस 18 का वीकेंड का वार भी कड़ी सुरक्षा में शूट किया जाएगा.

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की हत्या की साजिश रचने के मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर सुक्खा उर्फ सुखबीर बलबीर सिंह को गिरफ्तार किया है, जिसकी आज कोर्ट में पेशी होनी है. सलमान की हत्या के लिए 25 लाख की सुपारी, पाकिस्तान से एके 47, एके 92 और एम16 और तुर्की मेड जिगाना जैसे हथियार खरीदने की सारी प्लानिंग थी.

 तुर्की मेड जिगाना खरीदने की थी प्लानिंग 
पुलिस की तरफ से कोर्ट में दाखिल की गई चार्जशीट में कहा गया है कि पनवेल के फॉर्महाउस पर ही सलमान पर हमले की प्लानिंग थी. साजिश पिछले साल अगस्त 2023 से अप्रैल 2024 के बीच रची गई थी. हमलावरों ने पाकिस्तान से अत्याधुनिक हथियार एके 47, एके 92 और एम 16 और तुर्की मेड जिगाना खरीदने की तैयारी की थी. जिगाना से पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई थी. अत्याधुनिक हथियार खरीदने का कारण सलमान की उच्च सुरक्षा और बुलेट प्रूफ के साथ घूमना था.

सलमान को मारने के बाद शूटर्स ने भागने का ये बनाया था प्लान
सुक्खा को इस हफ्ते की शुरुआत में हरियाणा से गिरफ्तार किया गया था, वह हथियार डीलर से बात कर रहा था और उसने अजय कश्यप को सलमान खान को निशाना बनाने का काम सौंपा था. आरोपियों ने सलमान खान की हत्या के लिए 18 साल से कम उम्र के लड़कों को भाड़े पर रखा था. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के ये लड़के पुणे, रायगढ़, नवी मुंबई, ठाणे और गुजरात में छिपे हुए हैं. यह भी पता चला है कि शहर में एक्टर की गतिविधियों पर काफी लोग नजर रख रहे थे. शूटरों ने कन्याकुमारी तक भागने की योजना बनाई थी और फिर श्रीलंका भाग जाएंगे.

आज बिग बॉस की शूटिंग करेंगे सलमान खान
टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान आज (18 अक्टूबर) बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार की शूटिंग के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि सेट के आस-पास सुरक्षा बेहद कड़ी है और कड़ी निगरानी की जा रही. एक्टर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए किसी को भी सेट के आसपास रुकने या रुकने की परमिशन नहीं है. सलमान खान की शूटिंग के दौरान सेट पर काम करने वाले किसी भी व्यक्ति को प्रोडक्शन हाउस को अपनी जानकारी देनी होगी.

Tags: Bigg boss, Lawrence Bishnoi, Salman khan

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||