Image Slider

नई दिल्ली. इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पहले टेस्ट में बुरी तरह हराने के बाद दूसरे मैच में भी करारा जवाब दिया है. इंग्लैंड ने पाकिस्तान के 366 रन के जवाब में बुधवार को तेजी से रन बनाए और मेजबान टीम को दबाव में ला दिया. इंग्लैंड के ओपनर बेन डकेट ने वनडे स्टाइल में बैटिंग की और शतक बनाया. यह उनका चौथा टेस्ट शतक है. डकेट ने इस पारी के दौरान अपने टेस्ट करियर के 2000 रन भी पूरे कर लिए. यह टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेजी से 2000 रन बनाने का रिकॉर्ड भी है.

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट मैच मुल्तान में खेला जा रहा है. पाकिस्तान ने इस मैच में कामरान गुलाम के शतक की बदौलत 366 रन बनाए. बाबर आजम की जगह टीम में आए कामरान गुलाम ने मैच के पहले दिन मंगलवार को 118 रन की पारी खेली थी. अगर मैच का पहला दिन कामरान गुलाम था तो दूसरा दिन बेन डकेट के नाम रहा.

बेन डकेट ने मैच के दूसरे दिन शतकीय पारी खेली और इंग्लैंड को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया. डकेट ने जब शतक पूरा किया तब इंग्लैंड का स्कोर 1 विकेट पर 195 रन था. बेन डकेट ने शुरुआत से ही तेज बैटिंग की और 47 रन पर फिफ्टी ठोक दी. हालांकि, अपनी पारी की दूसरी फिफ्टी पूरी करने में उन्होंने अपनी छवि के विपरीत थोड़ा ज्यादा वक्त लिया. बेन डकेट ने 119 गेंदों पर शतक पूरा किया. यह उनके टेस्ट करियर का सबसे धीमा शतक है.

FIRST PUBLISHED : October 16, 2024, 17:15 IST

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||