Image Slider

नई दिल्ली: एक्ट्रेस ओविया तमिल और मलयालम सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हैं. उनका असली नाम हेलेन नेल्सन है, हालांकि उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर मलयालम फिल्म ‘कंगारू’ से की थी. उन्हें जब 10 साल बाद ‘बिग बॉस तमिल 1’ का हिस्सा बनने का मौका मिला, तो उनकी लोकप्रियता दोगुनी हो गई. इस शो को तब कमल हासन ने होस्ट किया था. अब एक्ट्रेस अपने एक प्राइवेट वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं.

क्लिप में एक्ट्रेस आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो गई है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया है कि यह एक डीपफेक वीडियो है. जबकि ओविया या उनकी टीम सीधे तौर पर विवादित मामले पर कमेंट करने से बच रहे हैं. उन्होंने शनिवार 12 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसके कमेंट सेक्शन में एक नेटिजेन ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की और उनसे उनके निजी वीडियो का लंबा वर्जन शेयर करने के लिए कहा. एक्ट्रेस ने करारा जवाब देते हुए लिखा, ‘अगली बार भाई.’ हालांकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन को ऑफ कर दिया है. कमेंट के स्क्रीनशॉट पहले से ही एक्स पर फैलाए जा रहे हैं.

(फोटो साभार: Platform X)

ओविया ने 2009 में फिल्म ‘नालाई नामधे’ से तमिल सिनेमा में अपना डेब्यू किया था. वे तब से ‘सिल्लुनु ओरु संदिप्पु’, ‘यामिरुक्का बयामी’, ‘हैलो नान पेई पेसुरेन’, ‘मुथुक्कू मुथागा’ और ‘गणेश मीनदुम संथिपोम’ जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं. एक्ट्रेस को आखिरी बार 2024 तमिल कॉमेडी ड्रामा बूमर अंकल में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक खास रोल निभाया था. बता दें कि ओविया ने करियर की शुरुआत में मलयालम फिल्मों में स्पोर्टिंग रोल निभाए थे. उन्होंने ‘कंगारू’ (2007) के अलावा ‘पुथिया मुखम’ (2009), ‘अपूर्वा’ (2008) जैसी फिल्में कीं. उन्हें निर्देशक सरगुनम ने ‘कलावाणी’ (2010) के लिए संपर्क किया. डायरेक्टर ने उनकी एक तस्वीर ऑनलाइन देखने के बाद लीड रोल के लिए चुना.

Tags: South cinema, South cinema News

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||