Image Slider

नई दिल्ली. पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा. शर्मनाक हार के बाद विश्व कप भर में पाकिस्तान की आलोचना हो रही है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अब बड़ा फैसला ले रहा है. खबर है कि दूसरे टेस्ट में बाबर आजम नहीं खेलेगें. उन्होंन प्लेइंग XI से बाहर किया जाएगा. दूसरा टेस्ट 15 अक्टूबर से मुल्तान में खेला जाएगा.

मुल्तान में पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड से मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान को दूसरे टेस्ट मैच में कुछ बड़े बदलाव करने की उम्मीद है. ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कमिटी ने बाबर आजम को टीम से बाहर करने का फैसला किया है और यह फैसला लाहौर में हार के कुछ घंटों के भीतर लिया गया है. अब देखना होगा कि बाबर दूसरे मैच में खेलते हैं या फिर नहीं.

किस खिलाड़ी के नाम है ODI में सबसे ज्यादा डबल सेंचुरी? एक नहीं… 3 बार लगाया दोहरा शतक

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की चयन समिति में आकिब जावेद, असद शफीक, अजहर अली, अलीम डार, हसन चीमा, कप्तान और मुख्य कोच शामिल हैं. लेकिन रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि न तो कप्तान और न ही मुख्य कोच इस चर्चा का हिस्सा थे. इंग्लैंड के खिलाफ़ बाबर ने दो पारियों में सिर्फ़ 35 रन बनाए हैं वह बल्ले से कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं. हाल में उन्होंने वनडे क्रिकेट की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था.

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए पाकिस्तान की टीम: शान मसूद (कप्तान), सऊद शकील (उप कप्तान), बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद हुरैरा, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद, आमेर जमाल, नोमान अली, अबरार अहमद, मीर हमजा, शाहीन शाह अफरीदी और नसीम शाह

Tags: Babar Azam, Pakistan vs England

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||