Image Slider

नई दिल्ली. आलिया भट्ट इन दिनों ‘जिगरा’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. वेदांग रैना संग उनकी ये फिल्म मुख्यधारा से हटकर है. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू के बाद आलिया भट्ट ने फिल्म-दर-फिल्म खुदको साबित किया है. वो ‘हाईवे’, ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए जानी-जाती हैं, लेकिन आलिया भट्ट को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की अपनी इमेज तोड़ने में काफी समय लगा था. उनके करियर में एक ऐसा दौर था जब मेकर्स उनको अन्य किसी चैलेंजिंग रोल में कास्ट नहीं करना चाहते थे.

इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा. इसमें वो अपनी उस फिल्म के बारे में बात कर रही हैं जिसने उनके करियर को एक नई दिशा दी. ये फिल्म साल 2016 में आई ‘उड़ता पंजाब’ है. अभिषेक चौबे इस फिल्म में आलिया को कास्ट करना ही नहीं चाहते थे.

शाहिद ने की मदद
एक्ट्रेस अपने वायरल वीडियो में कहती हैं, ‘उस वक्त मैं और शाहिद फिल्म ‘शानदार’ की शूटिंग कर रहे थे. उन्होंने मुझे ‘उड़ता पंजाब’ की स्क्रिप्ट के बारे में बताया कि वो स्क्रिप्ट कितनी अच्छी है और मुझे इसे जरूर पढ़ना चाहिए. शायद वो किसी चीज के लिए मेरा सुझाव चाहते थे या फिर वो मुझे रोल के लिए सजेस्ट करते, पता नहीं’.

वो आगे कहती हैं, ‘शाहिद और मैं काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. वो चाहते थे कि मैं स्क्रिप्ट पढूं और मैंने स्क्रिप्ट पढ़ते ही वाउ कहा. मैंने तुरंत कहा मैं ये पार्ट करना चाहती हूं. उन्होंने मुझसे कहा कि अच्छा है, फिर तुम्हें अभिषेक चौबे से मिलना चाहिए’.

श्योर नहीं थे डायरेक्टर
‘जिगरा’ एक्ट्रेस के मुताबिक अभिषेक चौबे शुरुआत में बिल्कुल भी श्योर नहीं थे. उन्होंने कहा था कि वो आलिया भट्ट को उस इमेज में नहीं देख सकते थे. उनके दिमाग में एक्ट्रेस की वो हीरोइन वाली इमेज ही बनी हुई थी. आलिया भट्ट को फिल्म में कास्ट करने के बारे में डायरेक्टर ने बहुत सोचा था. लुक टेस्ट के बावजूद वो श्योर नहीं थे. एक्ट्रेस ने उनसे वादा किया था कि वो बहुत मेहनत करेंगी, वो खुद को साबित करना चाहती हैं.

समर्पण देख डायरेक्टर ने बदला फैसला
वो साबित करना चाहती थीं कि वो अलग रोल में भी ढल सकती हैं. वो किसी भी रोल में, किसी भी तरह के किरदार में ढल सकती हैं. आलिया कहती हैं, ‘रोल के लिए मेरा समर्पण देख कर शायद डायरेक्टर ने अपना फैसला बदल लिया. मैंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी’. आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ की खूब चर्चा हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों से का खूब प्यार मिला था.

Tags: Alia Bhatt, Entertainment news.

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||