Image Slider

अमर उजाला नेटवर्क, गाजियाबाद
Published by: श्याम जी.

Updated Fri, 11 Oct 2024 03:17 PM IST

गाजियाबाद के इंदरीगढ़ बस स्टैंड पर एक महिला ने रोडवेज में बच्चे को जन्म दिया। बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के साथ अपने घर शाहजहांपुर जा रही थी।


रोडवेज बस में महिला ने बच्चे को जन्म दिया
– फोटो : अमर उजाला

Trending Videos



विस्तार


इंदरगढ़ी बस स्टैंड पर रोडवेज बस में एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया। बताया जा रहा है कि शाहजहांपुर निवासी प्रमोद अपनी पत्नी के साथ शाहजहांपुर गांव रामखेड़ा जा रहे थे, तभी अचानक इंदरगढ़ी डासना के पास पत्नी रिंकी को प्रसव पीड़ा हुई। प्रमोद कुमार ने 102 एंबुलेंस को कॉल किया। मामले की सूचना संजय नगर जिला अस्पताल पर तैनात 102 एंबुलेंस को प्राप्त हुई। 

Trending Videos

सूचना मिलते ही एंबुलेंस संजय नगर जिला अस्पताल से रवाना हुई और 10 मिनट में इंदरगढ़ी पहुंची। जैसे ही रिंकी को एंबुलेंस में बैठाने लगे, तभी रिंकी की प्रसव पीड़ा अत्यधिक बढ़ गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए एंबुलेंस पर तैनात ईएमटी अमित कुमार व पायलट कैलाश यादव ने एंबुलेंस में उपलब्ध डिलीवरी किट की मदद से वहीं पर सुरक्षित प्रसव कराया।

रिंकी ने एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया। इससे पहले भी उसके दो बेटे और एक बेटी है। एंबुलेंस जच्चा-बच्चा दोनों को लेकर संजय नगर जिला अस्पताल पहुंची और वहां भर्ती कराया। रिंकी के परिजन व अस्पताल के स्टाफ ने एंबुलेंस कर्मचारी के कार्य की सराहना की है। एंबुलेंस सेवा के डिस्ट्रिक्ट मैनेजर शमशेर अहमद व प्रोग्राम मैनेजर संजय त्यागी ने बताया कि एंबुलेंस कर्मचारी ने बहुत ही सराहनीय कार्य किया है उसके लिए उन्हें सम्मानित किया जाएगा।

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||