Image Slider

नई दिल्‍ली. भारत की सिलिकॉन वैली के नाम से मशहूर बेंगलुरू शहर में मंगलवार को एक ऐसा हादसा हुआ, जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों के रौंगटे खड़े हो गए. सड़क पर करीब 50 साल की एक महिला जा रही थी. तभी आसमान से एक आफत उनपर आकर गिरी. यह आफत कोई प्राकृतिक नहीं, बल्‍की बिजली विभाग की लापरवाही के चलते आई थी. दरअसल, बिजल की एक तार टूटकर महिला पर आ गिरी और करंट लगने से उसकी मौत हो गई. वहां मौजूद दो लोग महिला की मदद करना चाहते थे. लेकिन अन्‍य लोगों ने उन्‍हें यह कहकर रोक दिया कि यह बिजली की तार है. आप जाओगे तो आप भी चिपक जाओगे.

पेश मामले में बेंगलुरु पुलिस ने डिसकॉम के खिलाफ लापरवाही की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मृतक महिला की पहचान रामनगर के चिक्कनहल्ली की रहने वाली मंजम्मा के रूप में हुई है. सुबह 10 बजे जब मंजम्मा सड़क पर चल रही थी, तभी बिजली की तार उसके ऊपर आ गिरी थी और वो करंट की चपेट में आ गई. घटना के समय मंजम्मा के पास दो लोग मौजूद थे और उनमें से एक ने करंट लगने के बाद उसे बचाने की कोशिश भी की. हालांकि, करंट लगने के खतरे के कारण उस व्यक्ति को उसे बचाने से रोक दिया गया.

स्‍थानीय अखबार डेक्कन हेराल्ड से बात करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “हमने इस मामले में BESCOM अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हम मामले की आगे की जांच कर रहे हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

FIRST PUBLISHED : October 8, 2024, 12:41 IST

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||