Image Slider

नई दिल्ली. दक्षिण अफ्रीका को एक बार फिर अपने से कहीं कमजोर मानी जाने वाली टीम से हार का सामना करना पड़ा. इस बार उसे आयरलैंड ने 69 रन से करारी शिकस्त दी. जेसन स्मिथ ने 93 गेंद पर 91 रन की पारी खेलकर अफ्रीकी पुरुष टीम की हार टालने की बहुत कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे. दिलचस्प बात यह है कि अगर दक्षिण अफ्रीका की पुरुष टीम को यूएई के शहर दुबई में हार का सामना करना पड़ा तो महिला टीम को शारजाह में शिकस्त झेलनी पड़ी.

दक्षिण अफ्रीका की महिला और पुरुष दोनों टीमों को कुछ घंटे के अंतराल में हार का सामना करना पड़ा. दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम को टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड ने शिकस्त दी. अफ्रीकी टीम इस मुकाबले में 6 विकेट पर 124 रन ही बना सकी. इसके जवाब में इंग्लैंड की महिला टीम ने 19.2 ओवर में 3 विकेट खोकर 125 रन बना लिए. यह महिला टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की दूसरी जीत है. वह ग्रुप बी में 4 अंक के साथ पहले नंबर पर है.

दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम जिस वक्त शारजाह में टी20 मैच खेल रही थी, उसी समय पुरुष टीम दुबई में आयरलैंड से वनडे मुकाबले में भिड़ी हुई थी. आयरलैंड ने इस मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए 9 विकेट पर 284 रन बनाए. दक्षिण अफ्रीका की टीम इसके जवाब में 46.1 ओवर में 215 रन बनाकर ऑलआउट हो गई.

FIRST PUBLISHED : October 8, 2024, 07:02 IST

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||