Image Slider





पूर्व सांसद जनरल बीके सिंह को पटखनी देकर गाजियाबाद की राजनीति के सबसे बड़े खिलाड़ी बनकर उभरे भाजपा सांसद अतुल गर्ग ने कांग्रेस नेत्री डॉली शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सांसद ने भू मफिया बताने के मामले में कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता के खिलाफ गाजियाबाद के कविनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। डॉली शर्मा ने अतुल गर्ग पर नगर निगम की सरकारी जमीन पर कब्जा करके लैंड क्रॉफ्ट सोसायटी खड़ी करने का आरोप लगाया था। अतुल गर्ग बिल्डर है और प्रॉपर्टी का काम करते हैं। FIR में अतुल गर्ग ने बताया है कि उन्हें भू-माफिया और घोटालेबाज कहा गया। इससे उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है। मुकदमा दर्ज होने के बाद गाजियाबाद की राजनीति में उबाल आ गया है। कांग्रेस नेत्री डॉली शर्मा ने कहा कि वह डरने वाली नहीं है चाहे उन्हें जेल में डाल दिया जाए। डॉली शर्मा ने कहा कि भाजपा कार्यसमिति सदस्य द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अतुल गर्ग के बरे में जो लिखकर भेजा गया था, चुनाव प्रचार के दौरान वो मैनें पढ़ा था। माननीय सांसद जी अपनी पार्टी के लोगों का कुछ बिगाड़ नहीं पाए, अब उन्हें और पत्रकारों को डरा रहे हैं। मैं डरने वाली नहीं हूं, डाल दो जेल में।

विजय मिश्र (उदय भूमि)
गाजियाबाद।
भाजपा सांसद अतुल गर्ग ने कांग्रेस नेत्री डॉली शर्मा के खिलाफ कविनगर थाने में केस दर्ज कराया है। सांसद अतुल गर्ग पर कांग्रेस नेत्री ने सरकारी जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया था। सांसद अतुल गर्ग ने कांग्रेस नेता डॉली शर्मा पर छवि खराब करने का आरोप लगाया है। इसे लेकर उन्होंने केस दर्ज कराया है। कविनगर थाने में दर्ज कराए मुकदमे में सांसद ने बताया है कि लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने उन्हें सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाला बताया। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया था कि यह सिर्फ आरोप नहीं है, बल्कि उनके पास सबूत भी हैं।

सांसद अतुल गर्ग ने अब लोकसभा चुनाव संपन्न होने के चार माह बाद छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। उन्होंने एक समाचार पत्र के संपादक इमरान के खिलाफ भी केस दर्ज कराया है। सांसद अतुल गर्ग को भू-माफिया और घोटालेबाज कहने पर यह मुकदमा दर्ज कराया है। सांसद अतुल गर्ग द्वारा कविनगर थाने में केस दर्ज कराए जाने के बाद कांग्रेसी भी अब इसके विरोध में उतर आई है। मामला लोकसभा चुनाव के दौरान का है। कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने बकायदा पत्रकारों के समक्ष लैंड क्रॉफ्ट सोसायटी में सरकारी जमीन पर कब्जा कर सोसायटी खड़ी करने का आरोप लगाया था। यह करोड़ों रुपए की जमीन होने के चलते कांग्रेेस-सपा इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी डॉली शर्मा ने उन्हें सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाला बताया था। इससे उनकी छवि को नुकसान पहुंचा। चार माह बाद अब सांसद अतुल गर्ग ने डॉली शर्मा व समाचार पत्र के संपादक के खिलाफ कविनगर थाने में केस दर्ज कराया है। मामले में एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि सांसद के पत्र के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।




Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||