Image Slider

हाइलाइट्सअमेठी सामूहिक हत्याकांड की इनसाइड स्टोरी आरोपी चंदन दरवाजा खटखटाकर घुसा था अंदर आरोपी चंदन और टीचर की पत्नी संग अफेयर की बात

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी में टीचर और उसके परिवार की सामूहिक हत्याकांड के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. हर कोई हत्या के मकसद को जानना चाहता है. आखिर ऐसी क्या बात थी कि कातिल ने पति-पत्नी की तो हत्या की ही, साथ ही दो मसूम बच्चियों को भी गोली मार दी. पुलिस की अब तक की तफ्तीश और आरोपी चंदन वर्मा के व्हाट्सएप से जो बात निकलकर आई है उससे एक बात तो साफ़ है कि परिवार ने खुद दरवाजा खोलकर मौत को अंदर दाखिल होने दिया था.

इस हत्याकांड में अब तक कि जो कहानी निकलकर सामने आ रही है उसमें, प्रेम-प्रसंग का भी मामला निकलकर आ रहा है. व्हाट्सएप चैट और स्टेटस से जो बात निकलकर आ रही है, उसके मुताबिक आरोपी चंदन वर्मा का मृतक टीचर सुनील और उसकी पत्नी पूनम से प्रेम प्रसंग था. पूरा परिवार चंदन को जानता था. मासूम बेटियां भी उसे पहचानती थीं. इसी बात को लेकर करीब दो महीने पहले सुनील और चन्दन की पत्नी पूनम के सामने विवाद भी हुआ था. जिसके बाद चंदन के खिलाफ पूनम की तरफ से एफआईआर भी दर्ज करवाई गई थी. यहीं से पूरी हत्याकांड की शुरुआत हुई.

दरवाजा खटखटाकर अंदर हुआ दाखिल
गुरुवार शाम तिलियाकोट निवासी चंदन वर्मा बुलेट से गदागंज थाना क्षेत्र स्थित सूदनपुर गांव पहुंचा जहां सुनील अपने परिवार के साथ किराये के मकान में रहता था. पुलिस के मुताबिक उसने बाक़ायद गेट खटखटाया. अंदर से आवाज की पहचान होने पर गेट खोला गया. इसके बाद चंदन ने 32 बोर के एक अवैध तमंचे से सात फायर किए. तीन गोलिया सुनील को लगी, दो गोली पत्नी पूनम और उसके बाद एक-एक गोली दो बेटियों सृष्टि (5) और समीक्षा (1) को मारी.

खुद भी करना चाहता था सुसाइड
चंदन के व्हाट्सएप चैट के स्टेटस पर भी लिखा था कि आज पांच हत्याएं होंगी. पुलिस के मुताबिक चार लोगों की हत्या के बाद चंदन वर्मा भी सुसाइड करना चाहता था. सूत्रों के मुताबिक अमेठी पुलिस ने चंदन को गिरफ्तार किया है. हालांकि अभी सिकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Tags: Amethi news, UP latest news

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||