Image Slider

नई दिल्ली. साउथ स्टार जयम रवि ने शादी के 15 साल बाद अपने पत्नी आरती को तलाक देने का ऐलान किया. इस खबर ने साउथ इंडस्ट्री में हलचल मचा दी थी. अब एक्टर के तलाक के कुछ दिनों के बाद ही एक फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें वो वरमाला पहने दूल्हा बने नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जयम रवि की एक नई तस्वीर ने फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी है. अब सवाल ये क्या गुपचुप एक्टर ने दूसरी शादी कर ली है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर जयम रवि की एक तस्वीर वायरल हो रही है. एक्टर की ये तस्वीर ऐसे समय पर चर्चा में आई है, जब उनके तलाक को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है. ये एक वेडिंग फोटो है, जिसमें जयम रवि दूल्हा बने नजर आ रहे हैं. उनके गले में वरमाला भी है और उनके साथ बगल में एक लड़की दुल्हन की तरह सजी-धजी खड़ी है. इस तस्वीर के साथ ये चर्चा हो रही है कि साउथ स्टार ने दूसरी शादी कर ली है. लेकिन क्या ये सच है?

जयम रवि जो तस्वीर वायरल हो रहा है, उसमें वो पिस्ता कलर की धोती-कुर्ता में दूल्हा बने नजर आ रहे हैं, गले में वरमाला है. वहीं उनके साथ एक्ट्रेस प्रियंका मोहन दुल्हन की तरह तैयार खड़ी हैं. पिंक साड़ी में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों कैमरा के लिए पोज देते भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस इस तस्वीर की सच्चाई पता लगा रहे हैं.

आप भी ये खोज रहे हैं तो आपको बता दें कि ये तस्वीर रियल नहीं बल्कि रील के लिए है. दरअसल, जयम रवि की ये तस्वीर एक फिल्म की शूटिंग के दौरान की है. एक्टर ने दूसरी शादी नहीं की है. जयम रवि की ये तस्वीर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रदर’ के शूट की है, जो 31 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. दूसरी तरफ, तलाक की खबरों के बीच जयम रवि का नाम सिंगर कनिशा फ्रांसिस से जोड़ा जा रहा है. हालांकि, दोनों ने इन खबरों को गलत बताया है

Tags: Social media, South cinema

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||