Image Slider

अस्पताल में डॉक्टर की हत्या
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कालिन्दी कुंज थाना क्षेत्र में डॉक्टर जावेद अख्तर की हत्या वाले मामले में पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी को पकड़ा है। नाबालिग से पूछताछ की जा रही है। नाबालिग को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने पकड़ा था। उसके बाद स्थानीय थाना कालिंदी कुंज पुलिस को सौंप दिया था। आरोपी से हत्या के कारणों का पता करने के लिए पूछताछ की जा रही है।

Trending Videos

बुधवार देर रात को कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र के जैतपुर स्थित नीमा अस्पताल में एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अस्पताल के कर्मचारियों के अनुसार, दो लोग घायल अवस्था में अस्पताल आए थे, ड्रेसिंग के बाद उन्होंने डॉक्टर को गोली मार दी।

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के दौरान पता चला कि देर रात करीब एक बजे 16 से 17 साल की उम्र के दो लड़के अस्पताल में में आए थे। उनमें से एक ने अपने घायल पैर की पट्टी बदलने के लिए कहा। इस लड़के की पट्टी भी पिछली रात उसी अस्पताल में की गई थी। एमडी कामिल द्वारा पट्टी बांधने के बाद दोनों दवा लेने के लिए यूनानी चिकित्सक (बीयूएमएस) जावेद अख्तर के केबिन में गए।

कुछ समय बाद रात की नर्सिंग स्टाफ गजाला परवीन और एमडी कामिल ने गोली चलने की आवाज सुनी। गजाला परवीन जावेद अख्तर के केबिन की ओर गईं और उन्हें खून से लथपथ पाया, उनके सिर के बाएं हिस्से से खून बह रहा था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||