Image Slider

The cheapest Flat in NCR: जहां दिल्‍ली-एनसीआर में करोड़ों रुपये के घर या फ्लैट रोजाना बेचे और खरीदे जा रहे हैं, वहां इतना सस्‍ता हाउसिंग प्रोजेक्‍ट लांच हुआ है कि उसका पता चलते ही भारी लूट मचने वाली है. जितने रुपये में एनसीआर के किसी भी शहर में एक कमरा नहीं आता, उतने में यह पूरा फ्लैट आपका अपना हो जाएगा. कम आय वाले लोगों के लिए अब अपने घर का सपना हकीकत होने जा रहा है. नवरात्र के पहले दिन यानि आज ही प्रतीक ग्रुप ने गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में 125 करोड़ का ईडब्ल्यूएस-एलआईजी हाउसिंग प्रोजेक्ट लांच कर प्रॉपर्टी के क्षेत्र में धमाका कर दिया है.

बता दें कि दिल्‍ली एनसीआर में लगातार घरों की बढ़ती कीमत के बीच कम आय वाले लोगों के लिए यह बड़ी खुशखबरी है. जहां एनसीआर में एक करोड़ रुपये से कम का घर लेना सपने सरीखा लगता है वहीं, दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेस वे के किनारे इस जगह पर महज 5.5 से 12.5 लाख रुपये में फ्लैट मिल रहा है. प्रतीक ग्रुप ने सिद्धार्थ विहार, गाजि‍याबाद में एक नया हाउसिंग प्रोजेक्ट ऑरेलिया लॉन्च किया है, जो सिर्फ आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) और निम्न आय वर्ग (एलआईजी) परिवारों के लिए है.

ये भी पढ़ें 

प्रॉपर्टी में इन छोटे शहरों ने गुड़गांव-नोएडा को चटाई धूल,गोली की स्‍पीड से बढ़े फ्लैट-प्‍लॉट के दाम, आपने किया इन्‍वेस्‍ट?

महज इतनी कीमत में मिलेंगे फ्लैट्स
प्रतीक ग्रुप ने इस परियोजना के लिए 125 करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना बनाई है. यहां ईडब्ल्यूएस के लिए फ्लैट्स 5.35 लाख रुपये से और एलआईजी परिवारों के लिए 12.58 लाख रुपये से शुरू होंगे. यह प्रोजेक्ट प्रतीक ग्रैंड सिटी टाउनशिप का एक हिस्सा है, जो 40 एकड़ में फैला है और सिद्धार्थ विहार, गाजि‍याबाद में स्थित है.

ये मिलेंगी सुविधाएं
इस प्रोजेक्ट में निवासियों के लिए दोपहिया वाहन पार्किंग, हरा-भरा क्षेत्र, बुजुर्गों के बैठने की जगह, बच्चों के खेलने का स्थान, और मल्टीपर्पज रूम जैसी कई आधुनिक सुविधाएं होंगी.

इस बारे में प्रतीक ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रतीक तिवारी का कहना है कि प्रतीक ऑरेलिया के लॉन्च पर हम बेहद उत्साहित हैं. यह प्रोजेक्ट ईडब्ल्यूएस और एलआईजी परिवारों के लिए घरों की बढ़ती ज़रूरतों को पूरा करेगा. उत्तर प्रदेश सरकार की टाउनशिप नीति के तहत हम लोगों को आराम और सुविधा से भरपूर जीवन का अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं. गाजि‍याबाद की इस टाउनशिप में निवासियों को बेहतरीन कनेक्टिविटी और आधुनिक सुविधाएं मिलेंगी.

शानदार है लोकेशन
दिल्‍ली से महज 5 मिनट की दूरी पर इस प्रोजेक्ट की लोकेशन भी बेहद शानदार है. इंडिया गेट यहां से सिर्फ 20 मिनट, नेहरू प्लेस आईटी हब 25 मिनट और अक्षरधाम 10 मिनट की दूरी पर हैं. नजदीकी मेट्रो स्टेशन सिर्फ 2 मिनट की दूरी पर है और रीजनल रैपिड ट्रांजिट सिस्टम (आरआरटीएस) भी पास ही स्थित है.

इसके अलावा, यह प्रोजेक्ट आईजीआई एयरपोर्ट और प्रमुख व्यावसायिक केंद्रों से भी अच्छी तरह जुड़ा हुआ है. आसपास के इलाकों में स्थित स्कूल, अस्पताल, और बाज़ार भी प्रोजेक्ट के नज़दीक हैं, जिससे निवासियों को सभी सुविधाएं पास में ही मिलेंगी.

कब करवा सकते हैं बुकिंग
प्रोजेक्ट की बुकिंग 3 अक्टूबर से 18 नवंबर 2024 तक, 45 दिनों के लिए खुली है, जिससे इच्छुक परिवार इस सुनहरे मौके का लाभ उठा सकते हैं. बुकिंग की शर्त यह है कि ईब्‍लयूएस फ्लैटों के लिए आपकी आय तीन लाख और एलआईजी के लिए आपकी आय छह लाख रुपये से अधिक नहीं होनी चाहिए. ईडब्‍लयूएस की कीमत 5.35 लाख और रजिस्‍ट्रेशन राशि 25000 रुपये है. वहीं, एलआईजी फ्लैट की कीमत 12.58 लाख और रजिस्‍ट्रेशन राशि 60 हजार रुपये है. फॉर्म प्रतीक के सिद्धार्थ विहार स्थित ऑफिस अथवा एनसीआर की एचडीएफसी बैंक की शाखाओं से लिए जा सकते हैं.

Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad News Today, Own flat, Property

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||