Image Slider





-रामायण भेंट कर निगम अधिकारियों ने दो कर्मचारियों का दी विदाई

गाजियाबाद। नगर निगम द्वारा सोमवार को 2 कर्मचारियों का नगर आयुक्त के निर्देशानुसार रिटायरमेंट धूमधाम से किया गया। जिसमें नगर निगम के दो कर्मचारी उदल सिंह द्वितीय श्रेणी लिपिक रिकॉर्ड रूम, जयसिंह माली उद्यान विभाग का रिटायरमेंट हुआ है। रिटायरमेंट के इस मौके पर अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार यादव, उद्यान प्रभारी डॉक्टर अनुज कुमार सिंह, मुख्य अभियंता निर्माण एनके चौधरी ने कर्मचारियों को उपहार और रामायण भेंट की। इसके अलावा अन्य पुरस्कार भी नगर निगम कर्मचारी संघ द्वारा भेंट किए गए। निगम अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने रिटायरमेंट कर्मचारियों को माला पहनाकर सम्मानित किया और शहर हित में किए गए उनके कार्यों की सराहना की। अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार यादव ने बताया नगर आयुक्त के निर्देश अनुसार रिटायरमेंट की प्रक्रिया को बहुत ही धूमधाम से मनाया जा रहा है जिसमें रिटायरमेंट होने वाले कर्मचारियों के सगे संबंधित मित्र व परिवार जनों का भी निगम पर बुलाकर सम्मान किया जाता है और सम्मानपूर्वक कर्मचारियों को विदा दी जा रही है।

इसी क्रम में उद्यान विभाग और रिकॉर्ड रूम के दोनों कर्मचारियों को विदाई दी गई। नगर निगम से सेवानिवृत होने वाले कर्मचारी की जितने भी देयता है उन सब की कार्यवाही जल्द से जल्द पूर्ण की जाए संबंधित विभाग को भी निर्देश दिए। ऐसे कर्मचारी जिनका रिटायरमेंट हो चुका है या जिनका रिटायरमेंट होने वाला है वह अपने आप को अकेला महसूस ना करें। उन्होंने कहा टीम के अच्छे कर्मचारियों को विदा करते समय जितना हर्ष उनके अच्छे कार्य के लिए होता है। उतना दुख भी महसूस होता है। नगर निगम का हरेक एक कर्मचारी नगर निगम के परिवार की तरह है। आज भले ही आप अपने कार्यों से मुक्त हो गए हो, मगर नगर निगम परिवार भविष्य में भी आपके साथ रहेगा।

जिस तरह से आप सभी शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने के साथ-साथ नगर निगम की रीढ़ को मजबूत करने का काम किया है। उसकी जितनी भी सराहना की जाए, कम है। भविष्य में भी आप किसी भी समस्या को लेकर मिल सकते है। प्राथमिकता के आधार पर आपके कार्यों को किया जाएगा। रिटायरमेंट के बाद भी नगर निगम से पारिवारिक जुड़ाव हमेशा रहेगा। नगर निगम कर्मचारी संघ के अध्यक्ष रविंद्र व अन्य पदाधिकारी द्वारा पुष्प व माला भेंट करते हुए, विदाई समारोह में कर्मचारियों का सम्मान किया गया।




Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||