Image Slider

पुडुचेरी. एक शादीशुदा मह‍िला को सोशल मीड‍िया पर दोस्‍त बनाने का बहुत शौक था और उसका यह शौक उसकी ज‍िंदगी के ल‍िए आफत बन गया. बताया जा रहा है क‍ि एक शख्‍स से मह‍िला की मुलाकात हुई. दोनों की जब सोशल मीड‍िया प मुलाकात हुई तो उस शख्‍स ने मह‍िला को बहन बनाकर बातचीत शुरू की. इसके बाद अगले कुछ महीने में जो कुछ भी हुआ वो इतना खौफनाक था ज‍िसे वो चाहकर भी भूल नहीं पाएगी.

असल में पुडुचेरी की साइबर पुलिस ने वेल्लोर से एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने कई महिलाओं से दोस्ती की. फ‍िर उन्‍हें कैमरे के आगे न्‍यूड होकर आने को कहता था और उसे र‍िकॉर्ड कर लेता था. इसके बाद वह मह‍िला को ब्‍लैकमले करता था. बताया जा रहा है क‍ि आरोपी मह‍िला को कहता था क‍ि वह उस फोटो को सोशल मी‍डिया पर पोस्‍ट कर देता यह कहकर वह मह‍िलाओं से पैसे वसूलता था. शादीशुदा महिला को सोशल मीड‍िया पर एक अनजान शख्स से मुलाकात हुई. दोनों के बीच जब बातचीत शुरू हुई तो फ‍िर उन्‍होंने एक-दूसरे से अपने नंबर शेयर क‍िए. फ‍िर द‍िन में दोनों के बीच व्‍हाट्सऐप पर बातचीत शुरू हो गई.

मह‍िला से सोशल मीड‍िया पर म‍िलने के बाद बुलाता था बहन
पुल‍िस ने बताया क‍ि पहले तो वह व्यक्ति उस शादीशुदा मह‍िला को बहन कहता था. धीरे-धीरे पहले उस शख्‍स ने उस मह‍िला का भरोसा जीता और फिर एक द‍िन अचानक से उस मह‍िला से प्यार का इजहार क‍िया. इसके बाद एक द‍िन शख्‍स ने मह‍िला को वीड‍ियो कॉल के दौरान न्‍यूड होने को कहा. फ‍िर क्‍या था जब मह‍िला कॉल पर आई तो उस शख्‍स ने उसका वीड‍ियो बना ल‍िया. एक द‍िन आरोपी शख्‍स ने उस मह‍िला ने उस वीड‍ियो के बदले 10 हजार रुपये की मांग की और धमकी भी दी.

मह‍िला का वीड‍ियो बनाकर क‍िया ब्‍लैकमेल
मह‍िला ने आरोपी की धमकी के बाद उसको 6 हजार रुपये द‍िए. इसके बाद आरोपी ने मह‍िला के पर‍िवारों के नंबर पर गाली गलौच करते हुए ऑड‍ियो व्‍हाट्सऐप भेजा. पीड़‍ित पर‍िवार ने फ‍िर मामला दर्ज करवाया. पुल‍िस ने मामले की जांच करते हुए उस आरोपी को मोबाइल नंबर के आधार पर वेल्लोर से अरेस्‍ट क‍िया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलाईवनन के आदेश पर इंस्पेक्टर त्यागराजन, बीसी कीर्ति के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस बल का गठन किया गया. आरोपी सुरेश कुमार की ग‍िरफ्तारी के बाद जब उसका मोबाइल बरामद क‍िया गया तो पता चला क‍ि वह साल 2022 से कई मह‍िलाओं को अपना श‍िकार बनाया है. वह ऐसे ही मह‍िलाओं को फंसाकर उन्‍हें धमकी देकर पैसे वसूलता था.

Tags: Crime News, Social media

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||