Image Slider

Gangster
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नांगलोई में रोशन हलवाई की दुकान पर फायरिंग कर रंगदारी मामले को सुलझाने का दावा करते हुए रविवार को शूटर हरिओम उर्फ लल्ला (27) और जतिन (21) को गिरफ्तार किया है। रंगदारी के लिए तिहाड़ में बंद गैंगस्टर ने दोनों को निर्देश दिए थे। 

Trending Videos

स्पेशल सेल की पुलिस उपायुक्त प्रतिक्षा गोदारा ने बताया कि दुकान पर पर्चियां फेंककर पांच करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी। पर्चियों में एक तरफ गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी और कुलदीप फज्जा की रंगीन तस्वीरें व दूसरी तरफ जेल में बंद गैंगस्टर दीपक उर्फ बॉक्सर व अंकेश लाकड़ा और विशाल के नाम थे। 

स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर मंदीप और जयबीर नांगलोई की घटना की जांच सौंपी गई थी। इसके बाद शूटरों की पहचान सेक्टर-20, रोहिणी निवासी हरिओम और वीपीओ-मुंडका निवासी जतिन के रूप में हुई। 

इंस्पेक्टर मंदीप को मिली सूचना के बाद रोहिणी में घेराबंदी कर दोनों को हथियारों और बाइक के साथ पकड़ लिया गया। जतिन गैंगस्टर अंकेश से जुड़ा हुआ है। जतिन गोगी गिरोह से जुड़े दीपक का भी सहयोगी है। 

 

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||