Image Slider

कानपुर: तीन साल बाद कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम का सूखा खत्म हो गया. आज से भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच की शुरुआत हो गई. इस अवसर को लेकर कानपुर और आसपास के जिलों से आए दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. पहली बार स्टेडियम में मैच देखने आए दर्शक भी खासे रोमांचित हैं. हाथों में तिरंगा लिए दर्शक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को चीयर करते नजर आएंगे.

भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच में भारतीय टीम को चीयर करने के लिए सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर कुमार, महेंद्र सिंह धोनी के फैन रामबाबू, और रोहित शर्मा के फैन जितेंद्र भी ग्रीन पार्क स्टेडियम पहुंचे हैं. दर्शकों में उनके साथ सेल्फी और फोटो खिंचवाने का जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है.

मैदान के बाहर दर्शकों की भीड़
हर कोई स्टेडियम के अंदर बैठकर मैच का आनंद लेना चाहता है. सुबह 7 बजे से ही मैदान के बाहर दर्शकों की भीड़ इकट्ठा होनी शुरू हो गई थी, और लगातार लोगों का आना-जाना जारी है. मैदान के बाहर दर्शक रंग-बिरंगी टोपी और कपड़ों में नजर आ रहे हैं, और हर कोई अपने पसंदीदा खिलाड़ी की एक झलक पाने के लिए बेताब है. कानपुरवासियों का कहना है कि तीन साल बाद यहां मैच हो रहा है, और इसे लेकर वे बेहद उत्साहित हैं. सभी की यही उम्मीद है कि भारतीय टीम यह मैच जीते और ग्रीन पार्क स्टेडियम में नए रिकॉर्ड्स बनाए.

सीरीज़ में 1-0 से आगे
बता दें कि कानपुर टेस्ट पर बारिश का खतरा लगातार बरकरार है. मौसम विभाग ने कहा है कि अगले 5 दिनों तक बारिश हो सकती है. शुक्रवार को हल्की बारिश के चलते खेल देर से शुरू हुआ. भारत ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग करने का फैसला किया. टीम इंडिया 2 टेस्ट मैचों की सीरीज़ में 1-0 से आगे है. भारत को चेन्नई में जीत मिली थी. टेस्ट के बाद टी-20 सीरीज़ खेली जाएगी.

Tags: Green Park Stadium, India vs Bangladesh, Local18

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||