Image Slider


गाज़ियाबाद: Sex racket in hotel यूपी के गाज़ियाबाद से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आयी है। यहां पुलिस की टीम ने बजरिया स्थित 4 होटलों पर की छापेमारी की है, जहां से कुल 9 प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गए हैं। क्षेत्र के सभी होटल्स में पुलिस की छानबीन जारी है। आज की यह कार्रवाई एसीपी और नगर कोतवाल ने की है। नगर कोतवाली के बजरिया क्षेत्र में सभी होटल स्थित हैं।


उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में देह व्यापार की लगातार सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शहर के कोतवाली क्षेत्र में होटलों पर छापेमारी की। इस छापेमारी के दौरान होटल के अंदर पुलिस को आपत्तिजनक स्थिति में कुल मिलाकर 18 पुरुष और महिलाएं मिली हैं। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है। इसके अलावा पुलिस ने कई अन्य होटलों को भी चिन्हित किया है। कुछ समय में ऐसे सभी होटलों पर भी कार्यवाही की जाएगी।

read more:  मोदी ने शतरंज खिलाड़ियों के साथ एआई और भारत की खेल शक्ति पर चर्चा की

9 pairs of young men and women caught in objectionable condition

Sex racket in hotel:  गाजियाबाद के पुलिस अधिकारी अनुसार कुछ और होटलों को भी चिन्हित किया है जिन पर जल्द कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि, जिन होटलों से कपल आपत्तिजनक स्थिति में मिले हैं, उन होटलों के मालिकों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अभी तक चार होटल में ही जांच की गई है और कुछ होटलों को भी चिन्हित किया गया है जिन पर जल्द रेड डाली जाएगी।

read more:  CG News: अपने बचपन के स्कूली शिक्षक से मिलकर भाव विभोर हुए सीएम साय, पैर छूकर लिया आशीर्वाद, फिर गुरुजी ने बताया ये किस्सा


Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||