Image Slider

डूंगरपुर. डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना इलाके में सुसाइड का एक सनसनीखेज केस सामने आया है. यहां 19 साल की एक लड़की शादी से पहले अपने मंगेतर के घर पहुंची. वहां उसने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. युवती की इस कदम से उसके ससुराल वाले सन्न रह गए. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया है. सुसाइड के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

चौरासी थाने के एएसआई जीवनलाल पटेल ने बताया की माथुगामड़ा निवासी जीवा कटारा ने इस संबंध में रिपोर्ट दी है. जीवा ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसने अपनी बेटी का रिश्ता नेगाला निवासी शैलेश के साथ करवाया था. उसकी बेटी अपने होने वाले ससुराल आती जाती रहती थी. पिछले 2 दिनों से वह वही थी. इस बीच उसने बुधवार को अपने मंगेतर शैलेश के घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

करीब 4 महीने पहले ही हुई थी दोनों की सगाई
लड़की सगाई करीब 4 महीने पहले ही हुई थी. वह 9वीं तक पढ़ी लिखी थी. उसका मंगेतर शैलेश अहमदाबाद में मजदूरी करता है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि लड़की की अपने पिता के परिवार से अनबन चलती रहती थी. घर में आए दिन झगड़ा होता रहता था. इसलिए वह अपने मंगेतर के घर चली जाती थी.

2 दिन पहले पिता के घर से मंगेतर के घर नेगाला गई थी
सगाई के बाद वो अक्सर मंगेतर के घर नेगाला जाकर रहती थी. 2 दिन पहले पिता के घर से मंगेतर के घर नेगाला गई थी. लेकिन इस बार उसने वहां आत्महत्या कर ली. वारदात के समय उसका मंगेतर शैलेश अहमदाबाद में था. भावी पत्नी के सुसाइड की सूचना पर वह गांव पहुंचा. दोनों की दिवाली बाद शादी होने वाली थी. मंगेतर के घर हुई आत्महत्या की घटना पर लड़की पिता और परिवार वालों ने कोई शक नहीं जताया है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की सभी पहलुओं से जांच पड़ताल में जुटी है.

(डिस्क्लेमर : अगर आपके आसपास कोई शख्‍स ड‍िप्रेशन में है और आपको ऐसा लगता है कि उसके मन में खुद को नुकसान पहुंचाने का व‍िचार आ रहा है या कोई खुद को नुकसान पहुंचाने कोश‍िश कर रहा है. ऐसे में आप 9152987821 हेल्‍पलाइन नंबर पर फोन कर तुरंत जानकारी दे सकते हैं, ताक‍ि एक कीमती जीवन को बचाया जा सके.)

Tags: Crime News, Dungarpur news, Rajasthan news

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||