Image Slider

परवेज खान

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर में हैवानियत के बाद अब छेड़खानी से इंसानियत शर्मसार हुई है. 18 और 20 सितंबर को 5 साल की दो मासूम बच्चियों से रेप और मर्डर के बाद माता-पिता इतने सहमे हैं कि वह घर से बाहर बच्चों को महफूज नहीं मान रहे हैं. अब प्रतापनगर इलाके में 7 नाबालिग स्कूली लड़कियों से छेड़छाड़ के मामले ने अब नया तूल पकड़ लिया है.

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि ग्रुप में जाने वाली साथ लड़कियों से पिछले कई महीने से एक लड़का शारीरिक छेड़छाड़ करता था. डर की वजह से लड़कियों ने घर पर कभी यह बात नहीं बताई. लेकिन बात ज्यादा ही बढ़ गई तो डरी सहमी लड़कियों ने अपने परिजनों को पूरा मामला बताया. इसके बाद परिजनों ने कहा कि अगर ऐसा कुछ होता है तो वह तुरंत फोन करें.

बाद में बेटियों ने किया भी वैसा ही और लड़की ने फोन किया तो लड़के को परिजनों ने मौके पर ही दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई की. इसके बाद पुलिस को सौंप दिया.

कई महीनों से हो रही थी छेड़छाड़

परिजनों का कहना है कि बेटियों को लड़का छेड़ता था और उन्हें डर दिखाकर कई महीने से छेड़छाड़ भी कर रहा था. गुस्साए परिजन यही नहीं रुके, उन्होंने प्रतापनगर थाने के पास नेशनल हाईवे को जाम कर दिया और थाने के अंदर जाकर जमकर नारेबाजी भी की. मौके पर डीएसपी समेत तमाम पुलिस के अधिकारी पहुंचे और प्रदर्शनकारियों को समझा-बूझाकर जाम खुलवाया. फिलहाल, दोनों आरोपियों को प्रतापनगर से CIA 1 शिफ्ट कर दिया है और अब उनसे पूछताछ की जाएगी.

इसी सप्ताह हुए थे दो बड़े मामले

गौरतलब है कि 18 और 20 सितंबर 6 साल की दो मासूम लड़कियों से पहले तो रेप किया गया और उसके बाद उनकी हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. डीएसपी  राजेंद्र गुर्जर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों को हिरासत में लिया गया है.

Tags: Government of Haryana, Haryana News Today, Haryana police, Yamunanagar crime news

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||