Image Slider

नई दिल्ली. कमाल की फॉर्म में चल रहे निकलस पूरन ने एक बार फिर छक्कों की बारिश की. इस बार उनकी तूफानी बैटिंग के शिकार एनरिक नॉर्किया, तबरेज शम्सी और काइल मेयर्स जैसे गेंदबाज बने. वेस्टइंडीज के निकलस पूरन ने कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में अपनी बैटिंग का जलवा दिखाया. निकलस पूरन की इस पारी की बदौलत त्रिनिदाद एंड टोबैगो ने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिआट्स को 7 विकेट से हराया. त्रिनिदाद एंड टोबैगो ने 194 रन का टारगेट 1.3 ओवर बाकी रहते ही हासिल कर लिया.

कैरेबियन प्रीमियर लीग में रविवार को त्रिनिदाद एंड टोबैगो और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिआट्स का मुकाबला हुआ. इस मैच में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिआट्स ने 4 विकेट पर 193 रन बनाए. उसकी ओर से कप्तान आंद्रे फ्लेचर (93) और काइल मेयर्स (60) ने बेहतरीन पारियां खेलीं. हालांकि, उनकी पारियां सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिआट्स को जीत नहीं दिला सकीं.

जवाबी पारी खेलने उतरी त्रिनिदाद एंड टोबैगो को जेसन रॉय (64) और केसी कार्टी (13) ने शानदार
शुरुआत दी. इन दोनों ने 5.1 ओवर में 43 रन जोड़े. यह जोड़ी केसी कार्टी के आउट होने से टूटी. लेकिन इसके बाद तो जैसे मैदान पर तूफान आ गया. जेसन रॉय और निकलस पूरन ने विरोधी गेंदबाजों की जमकर धुनाई. निकलस पूरन ने 43 गेंद पर 93 रन बनाए, जिसमें 7 छक्के और 6 चौके शामिल थे. जेसन रॉय ने 34 गेंद में 6 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 64 रन बनाए.

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||