Image Slider

बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में दिल्ली के श्रद्धा वाकर हत्याकांड से हड़कंप मच गया है. एक 29 साल की लड़की का शव को 30 से अधिक टुकड़ों में उसी के रूम में फ्रिज में भरा हुआ मिला. शव के सड़ जाने से दुर्गंध निकलने की वजह से पड़ोसियों ने मकान मालिक और पुलिस को सूचित किया. इंडिया टूडे के हवाले से, लड़की की मां ने बताया कि बेटी के मकान मालिक ने उसे फोन करके बताया था कि उसके कमरे दुर्गंध आ रही है.

महालक्ष्मी की मां ने बताया, ‘उसके घर के मालिक ने हमें रात में फोन करके बताया कि घर से बदबू आ रही है. मेरी बेटी का शव काटकर फ्रिज में ठूंस दिया गया था.’ आपको बता दें कि महालक्ष्मी बेंगलुरु के व्यालिकावल इलाके में एक बेडरूम वाले अपार्टमेंट में रहती थीं. वह शादीशुदा थीं, लेकिन अपने पति से अलग रहती थीं. पीटीआई के अनुसार घटना की जानकारी मिलने पर उनके पति भी मौके पर आया था.

2-3 दिन पहले हत्या हुई?
पुलिस ने बताया कि ऐसा अनुमान है कि यह हत्या दो-तीन दिन पहले हुई होगी. रविवार की सुबह महालक्ष्मी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. जांच की रिपोर्ट का इंतजार है. वहीं, पुलिस ने बताया एपआईआर के अनुसार लड़की की फैमली जैसे ही अपार्टमेंट में अंदर पहुंची. फ्रिज के पास कीड़ें रेंग रहे थे. जैसे ही फ्रिज खोला तो टुकड़ों में कटे और सड़े लाश को देखते ही उल्टी करते हुए बाहर भागे.

श्रद्धा वॉकर केस की याद दिलाती है
आपको बता दें कि यह घटना 18 मई, 2022 को दिल्ली के महरौली में श्रद्धा वॉकर की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला द्वारा की गई नृशंस हत्या की याद दिलाती है. अट्ठाईस वर्षीय पूनावाला ने कथित तौर पर वाकर का गला घोंट दिया और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया. बॉडी पार्ट को शहर के अलग-अलग हिस्सों और महरौली के जंगलों में फेंका था. बॉडी के टुकड़ों को फेंकने से पहले अफताब ने उसे लगभग तीन सप्ताह तक अपने घर में 300 लीटर के फ्रिज में रखा था.

Tags: Bangalore news, Butal murder

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||