Image Slider

महापंचायत में साध्वी प्राची
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मूत्र और थूक जिहाद के विरोध में लोनी के टीला शाहबाजपुर गांव स्थित शिव मंदिर में ग्रामीणों द्वारा रविवार को महापंचायत बुलाई गई। पंचायत में साध्वी प्राची, राजेंद्र महाराज, महंत मंगल पांडे, दीपांकर महाराज, दयाल महाराज, अशोक महंत और डॉक्टर आयुषी राणा मुख्य रूप से पहुंची। महापंचायत में लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर भी पहुंचे। पंचायत में आए संतों ने चार सूत्रीय मांग को लेकर लोनी विधायक और एसीपी को ज्ञापन सौंपा। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भारी पुलिस बल तैनात रहा। 

Trending Videos

महापंचायत में आई साध्वी प्राची ने अपने तीखे बोल से जिहादियों पर निशाना साधते हुए कहा कि बाहर किसी व्यक्ति से सामान खरीदने से पहले उसे रोको, पूछो, जानो और जवाब ना दे तो फिर ठोको। साध्वी प्राची ने कहा, ‘फादर और चादर के साथ हिंदुओं के गद्दारों से सनातनियों के धर्म भ्रष्ट करने की तैयारी चल रही है। इस साजिश को बेनकाब करके दिखाना है। जातियों की दीवारों को तोड़कर चादर फादर को हटाइए। अब सनातनियों को बचाइए। आजादी के बाद देश के टुकड़े हुए थे, जो भाईचारे वाला गैंग कहता है ना कि  साध्वी प्राची भाईचारा खत्म करना चाहती हैं। हिंदुओं को चार बनाकर निपटा रहे हैं, लेकिन तुम अपनी राजनीतिक रोटियां सीखने से बाज नहीं आ रहे हो।’ 

दीपांकर महाराज ने कहा कि जो लोग जूस में मूत्र मिलकर दिया जा रहा है वह रोष व्यक्त कर रहा है। इससे बड़ा दुर्भाग्य हिंदुस्तान का कुछ नहीं हो सकता। इन लोगों ने ना तो इंसान छोड़ और ना तिरुपति में भगवान छोड़ा। अब ना भगवान सुरक्षित है और ना हिंदू इंसान सुरक्षित है। उन्होंने आगे कहा, ‘जब तक आप हिंदू हो तब तक आप केंद्र बिंदु हो और जब तक आप बाटोगे और यूं ही गलियों में काटोगे। आज 650 दिन हो गए। 650 दिनों से उत्तर प्रदेश, हरियाणा, उत्तराखंड, दिल्ली, हैदराबाद, तेलंगाना सबसे एक ही बात कह रहा हूं सब एक हो जाओ नहीं तो अस्तित्व नहीं बचेगा। हमारा जातियों में बैठना हमें कमजोर कर रहा है।’

लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि ग्रामीणों द्वारा बुलाई गई पंचायत में उन्हें बुलाया गया था। बुलावे पर वह महापंचायत में पहुंचे। उन्होंने बताया कि संतों ने उन्हें ज्ञापन दिया है। संतों की मांग वह विधानसभा में उठाएंगे। इसके अलावा अन्य लोगों ने भी संबोधन दिया।

पत्र में किया गया इन बिंदुओं का जिक्र

1. सभी प्रकार के जेहाद करने वाले विधर्मियों के खिलाफ रासुका के तहत गिरफ्तारी हो। और उम्रकैद या मृत्यु दंड का कानून बनाया जाये।

2. मुलिम समाज के लोग एक सप्ताह के अंदर एक महापंचायत कर ऐसे लोगों का बहिष्कार कर इनके खिलाफ मृत्युदण्ड या फतवा जारी करें अन्यथा देश की 36 बिरादरी के लोग मुसलमानों का पूर्ण रूप से सामाजिक एवं आर्थिक बहिष्कार करेंगे, इनकी दुकान व प्रतिष्ठानों से कोई सामान नहीं खरीदेंगे।

3. महापंचायत मा. सुप्रीम कोर्ट से मांग करती है कि  जनसंख्या नियंत्रण हेतु 2 बच्चों का कानून शीघ्रतापूर्वक बनाने के लिए केंद्र सरकार को निर्देशित करें एवं महापंचायत मा. प्रधानमंत्री जी से भी जनसंख्या नियंत्रण कानून देशहित में शीघ्र लाने का अनुरोध करती है।

4. माननीय सुप्रीम कोर्ट एवं माननीय प्रधानमंत्री जी से महापंचायत मांग करती है कि मा. सुप्रीम कोर्ट स्वत:  संज्ञान लेकर निर्णय ले, सभी को अपने- अपने संस्थानों, दुकानो होटल आदि सभी प्रतिष्ठानों पर नाम लिखने के लिए निर्देशित करें एवं मा. प्रधानमंत्री जी विदेशी रोहिंग्या व बांग्लादेशियों को देश से खदेड़ने के लिए शीघ्र कठोर कानून बनाकर उसे लागू करे। अन्यथा जल्द ही पंचायत पूरे देश में अभियान एवं जनजागरण चलाकर लाखों लोगों के साथ लोकसभा का घेराव करेगी।

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||