Image Slider

अरविंद केजरीवाल
– फोटो : X/@ArvindKejriwal

विस्तार


आम आदमी पार्टी 22 सितंबर को जंतर-मंतर पर जनता की अदालत लगाएगी। इसे पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल संबोधित करेंगे। दरअसल, आप ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बूथ स्तर पर संगठन की प्रदेश स्तरीय बैठक की। इसमें मंडल प्रभारियों के साथ बैठक हुई। बैठक को आप के राष्ट्रीय महासचिव संगठन डॉ. संदीप पाठक व प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने संबोधित किया।

Trending Videos

बैठक में डॉ. पाठक ने कहा कि पिछले चुनाव में हमारे कार्यकर्ताओं ने अमित शाह को दिल्ली की गलियों में पर्चे बांटने पर मजबूत कर दिया था। इस बार प्रधानमंत्री भी दिल्ली में डोर टू डोर पर्चे बाटेंगे। वहीं, गोपाल राय ने कहा कि सभी पदाधिकारियों को सेनापति की तरह यह लड़ाई लड़नी होगी, ताकि अरविंद केजरीवाल प्रचंड बहुमत से दोबारा मुख्यमंत्री बनें। राय ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देने से बहुत लोग दुखी हैं।

गोपाल राय ने कहा कि भाजपा को लगा कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली प्रयोगशाला है, जहां नए-नए काम के अविष्कार होते हैं। अगर दिल्ली फैक्ट्री नहीं बंद हुई तो वह दिन दूर नहीं जब केंद्र में सरकार भी आप की बनेगी।

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||