Image Slider

नई दिल्ली. चेन्नई की जिस पिच पर रोहित शर्मा, विराट कोहली, शुभमन गिल बुरी तरह फेल हो गए, उस पर अश्विन और जडेजा ने बॉलर्स की ऐसी पिटाई की जो बरसों याद रहने वाली है. खासकर बांग्लादेश की टीम और फैंस अपने गेंदबाजों की बुरी गत लंबे समय तक याद रखने वाले हैं. बांग्लादेश ने एक समय भारत के 6 विकेट 144 रन पर झटक लिए थे. तब लग रहा था कि भारत 200 रन तक भी शायद ही पहुंचे. लेकिन ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा ने 195 रन की पार्टनरशिप कर सारा नजारा बदल दिया. जब दिन का खेल खत्म हुआ तो भारत 6 विकेट पर 339 रन बनाकर मजबूती से डटा हुआ था.

भारत ने 34 रन पर गंवाए 3 विकेट 
भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज गुरुवार को शुरू हुई. बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हसन शांतो ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग करना तय किया. उनका यह फैसला शुरुआत में रंग लाया और बांग्लादेशी बॉलर्स ने भारत के तीन विकेट 34 रन के भीतर झटक लिए. रोहित शर्मा और विराट कोहली 6-6 रन बनाकर आउट हुए तो शुभमन गिल का खाता भी नहीं खुला. ये तीनों ही विकेट हसन महमूद ने लिए.

144 रन पर लगा दोहरा झटका
यशस्वी जायसवाल (56) ने ऋषभ पंत (39) के साथ मिलकर भारत को 96 रन तक पहुंचाया. इस स्कोर पर पंत भी हसन महमूद के शिकार बन गए. इसके बाद यशस्वी जायसवाल और केएल राहुल (16) भारत को 144 के स्कोर तक ले गए. इस स्कोर पर भारत को दोहरा झटका लगा और जायसवाल और राहुल दोनों ही आउट हो गए. इस तरह भारत का स्कोर देखते ही देखते 4 विकेट पर 144 रन से 6 विकेट पर 144 रन हो गया.

FIRST PUBLISHED : September 19, 2024, 17:12 IST

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||