Image Slider

अमर उजाला नेटवर्क, गाजियाबाद
Published by: श्याम जी.

Updated Mon, 16 Sep 2024 09:47 AM IST

गाजियाबाद में बाइक सवार बदमाश ने दिनदहाड़े कार के पास खड़े व्यक्ति से सोने की चेन छीन ली। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 



बदमाशों ने छीनी सोने की चेन
– फोटो : अमर उजाला

Trending Videos



विस्तार


इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर-1 में रविवार दोपहर बाइक सवार बदमाश ने दिनदहाड़े कार के पास खड़े व्यक्ति से सोने की चेन छीन ली। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

Trending Videos

वसुंधरा निवासी निखिल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह अपने निजी काम के लिए गाड़ी से कहीं गए थे। वहां से दोपहर करीब 2:30 बजे लौटने के दौरान सोसाइटी की गली में गाड़ी खड़ी कर बाहर निकले ही थे कि वहां पहले से बाइक पर हेलमेट पहने खड़े बदमाश ने गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन छीन ली। घटनास्थल के पास ही कॉलोनी के एक व्यक्ति फोन पर बात कर रहे थे। वह भी निखिल का शोर सुनने के बाद बदमाश के पीछे भागे, लेकिन वह तेजी से भाग निकला।

इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि बदमाश की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए तत्काल तीन टीमों का गठन कर लोकेशन ट्रेस करने में लगाया है। बदमाश का सुराग मिला है। उसे जल्द गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||