Image Slider

मोहाली. पंजाब के डेराबस्सी के मोहल्ला लोहारा में 10 साल की एक मासूम बच्ची की चप्पल से बेरहम पिटाई करते हुए एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने के बाद लोगों में काफी ज्यादा गुस्सा फैल गया है. बच्ची के पिता ने वीडियो समेत पिटाई करने वाले शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस इस मामले में पड़ताल कर रही है.

खबरों के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स उनके किराए के घर में घुस गया. वहां बच्ची का पिता दामोदरदास और बच्ची की मां सुशीता नहीं थीं, परंतु पड़ोसी परिवार मौजूद था. उस शख्स ने बच्चों से कुछ पूछताछ की जिन्होंने सोनाक्षी का नाम लिया. सोनाक्षी डर के मारे कमरे से बाहर नहीं आ रही थी तो शख्स ने उसे बाहर निकालने से पहले हाथ में चप्पल उठा ली. वह उसे बालों से घसीटते हुए कमरे से बाहर लाया और उसकी बेरहमी से पिटाई करता हुआ वीडियो में नजर आ रहा है.

बताया जाता है कि लोहारा मोहल्ले में दामोदर भगत का परिवार किराए के एक मकान में रहता है. उनकी 10 साल की बच्ची सोनाक्षी है. दामोदर भगत ने बताया कि वह ड्यूटी पर थे, जबकि उनकी पत्नी पड़ोसियों के यहां गई हुई थी. उसकी बच्ची सोनाक्षी ने उसे बताया कि गली से गुजरते हुए साइकिल पर जा रहे उस शख्स पर किसी बच्चे ने छोटा पत्थर मारा. यह पत्थर शख्स की साइकिल पर लगा.

इधर-उधर न भागो, इस कंपनी में पैसे लगाने वालों ने 5 दिनों में कमाए ₹54,000 करोड़, सिर्फ ये ट्रिक अपनाया

इसके बाद उस शख्स ने साइकिल रोक ली तो बच्चे डरकर किराए वाले मकान में जा घुसे. वहां वह शख्स पूछताछ करता हुआ आ पहुंचा. कुछ बच्चों ने उसकी बेटी का नाम ले दिया तो उसने बजाय मां-बाप या बड़ों से शिकायत करने के, खुद ही बालों से घसीट कर बच्ची को चप्पल से बुरी तरह पीटा. उन्होंने इस बारे में डेराबस्सी पुलिस को शिकायत दे दी है. डेराबस्सी के थाना प्रभारी मनदीप ने बताया कि वीडियो उन्होंने देख ली है और एएसआई पालचंद को मामले की पड़ताल सौंप दी है. इस बारे में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Crime News, Mohali, Punjab news, Punjab Police

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||