Image Slider

नई दिल्ली. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) फैंस के बीच अक्सर चर्चा का विषय रहते हैं. उन्होंने साल 2020 में डांसर धनश्री (Dhanashree) वर्मा से शादी की थी. धनश्री ने युजवेंद्र चहल से शादी के बाद खूब नाम कमाया है. तो आखिर युजवेंद्र चहल को इतनी खूबसूरत लड़की मिली कैसे? दोनों की मुलाकात कैसे हुई थी. आज हम दोनों की लव स्टोरी के बारे में जानेंगे.

धनश्री वर्मा ने झलक दिखला जा 11 में एक बार इस बात का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि लॉकडाउन के दौरान डांस सीखने के लिए युजवेंद्र चहल ने कॉन्टैक्ट किया था. धनश्री इसके लिए मान भी गई थी. करीब दो महीने की ट्रेनिंग के बाद चहल ने शादी के लिए धनश्री को प्रपोज किया. बता दें कि दोनों ने पूरे रीति रिवाज के साथ सात फेरे लिए थे.

3 भारतीय क्रिकेटर, जिन्होंने बदला धर्म, सभी हिंदू छोड़ बने ईसाई, क्या थी वजह?

चहल ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए कहा था लॉकडाउन के दौरान मेरे पास करने के लिए कुछ नहीं था. मैं 4-5 डांस स्टेप सीखना चाहता था. मैंने धनश्री को एक डीएम भेजा क्योंकि मैंने उसे रील पर डांस करते देखा था. मैंने उसे मैसेज करके डांस सिखाने के लिए अप्रोच किया था. पहले कुछ महीनों में, हम केवल डांस के बारे में बात करते थे. लेकिन बाद में प्यार मोहब्बत शुरू हुई.

बता दें कि युजवेंद्र चहल ने भारतीय टीम के लिए अबतक कुल 72 वनडे और 85 टी20 मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनको वनडे की 69 पारियों में 27.13 की औसत से 121 और टी20 की 79 पारियों में 25.09 की औसत से 96 विकेट लिए हैं. वह भारत के लिए टी20 इंटरनेशनल में सबसे अधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं. चहल 24 जनवरी 2024 के बाद से टीम इंडिया के लिए नहीं खेले हैं.

Tags: Dhanashree Verma, Off The Field, Yuzvendra Chahal

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||