Image Slider

अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली
Published by: विजय पुंडीर

Updated Sun, 15 Sep 2024 07:43 AM IST

Arvind Kejriwal Meeting Today : आम आदमी पार्टी के दो शीर्ष नेताओं के जेल से बाहर आने पर पार्टी काफी उत्साहित है। हरियाणा और दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले दोनों शीर्ष नेताओं का बाहर आना एक बड़ी राहत है। उधर कांग्रेस और भाजपा के लिए किसी रणनीति चुनौती से कम नहीं है।



अरविंद केजरीवाल
– फोटो : X/@ArvindKejriwal

Trending Videos



विस्तार


दिल्ली की सियासत ने एक बार फिर से करवट ली है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत के बाद विपक्षी पार्टियों को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाना कठिन साबित होगा। जानकार मानते हैं कि अभी तक आप को इसी मुद्दे पर घेरते रहे विपक्ष की सूची में अब यह निचले पायदान पर रहेगा। इसकी जगह भाजपा व कांग्रेस को नए सिरे से रणनीति तैयार करनी पड़ेगी।

Trending Videos

उधर, पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बाद केजरीवाल को जमानत मिलने से आप भाजपा व कांग्रेस पर आक्रामक होगी। रविवार को पार्टी दफ्तर में कार्यकर्ताओं के संबोधन में केजरीवाल इसकी झलक भी पेश करेंगे।

आम आदमी पार्टी के दो शीर्ष नेताओं के जेल से बाहर आने पर पार्टी काफी उत्साहित है। हरियाणा और दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले दोनों शीर्ष नेताओं का बाहर आना एक बड़ी राहत है। उधर कांग्रेस और भाजपा के लिए किसी रणनीति चुनौती से कम नहीं है। जमानत पर छूटे केजरीवाल के प्रति सहानुभूति मिल सकती है।

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||