———–





गाजियाबाद। डासना स्थित सुंदर दीप फार्मेसी कॉलेज के बी. फार्म और डी. फार्म के छात्र-छात्राओं ने अपने सीनियर्स के लिए मंगलवार को फेयरवेल पार्टी, दास्तान का आयोजन किया। इस अवसर पर छात्र एवं छात्राओं ने उत्साहपूर्वक विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियों एवं फैशन शो में भाग लिया। इसके साथ साथ छात्र एवं पुरानी यादों को ताजा किया। अभिषेक (बी. फार्म), सूर्या (डी. फार्म) को मिस्टर फेयरवेल चुना गया। ख़ुशी (बी. फार्म), शोभा सिंह (डी. फार्म) की को मिस फेयरवेल का ताज पहनाया गया। मिस्टर और मिस टैलेंट का खिताब श्याम (बी. फार्म), सिद्धार्थ (डी. फार्म) और पायल (बी. फार्म), मुस्कान (डी. फार्म) को दिया गया।

छात्र-छात्राओं ने अपने कॉलेज को एसडीजीआई ग्लोबल यूनिवर्सिटी और सुंदर दीप ग्रुप के महेंद्र अग्रवाल अध्यक्ष और उपाध्यक्ष अखिल अग्रवाल ने उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए भविष्य में भी परिजनों सहित कॉलेज का नाम रोशन करने का आह्वान किया। एसडीजीआई ग्लोबल यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. (डॉ.) शक्ति कुमार ने भी सभी छात्रों को अनुभवों पर ध्यान केंद्रित करने और उनसे सीखने के महत्व पर जोर देते हुए मार्गदर्शन प्रदान किया। इस मौके पर एसडीजीआई ग्लोबल यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार पीयूष श्रीवास्तव ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए छात्र एवं छात्राओं को मिस्टर और मिस फेयरवेल के उपहार दिए और उपस्थित सभी छात्र एवं छात्राओं को उनके सफल भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

सुन्दर दीप फार्मेसी कॉलेज की निदेशक प्रो. (डॉ.) शालिनी शर्मा ने छात्र एवं छात्राओ को संबोधित करते हुए कहा कि उन मूल्यों और सिद्धांतों को हमेशा याद रखें जो आपने यहाँ पर सीखे है, फार्मेसी का क्षेत्र लगातार विकसित हो रहा है, और यह महत्वपूर्ण है कि आप ज्ञान प्राप्त करना जारी रखें और अपडेट रहें। कार्यक्रम का समन्वय सहायक प्रोफेसर नंदिनी गोयल, राबिया चौधरी, शैलेन्द्र मिश्रा, खुशबू बंसल और निधि सिंह के द्वारा बहुत अच्छी तरह से किया गया।




Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||