———–

  • Hindi News
  • Career
  • Claim In Media Reports NEET PG Exam May Be Held This Month । NEET PG Question Paper Will Be Made 2 Hours Before The Exam
28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल कोर्सेस के लिए होने वाली NEET PG परीक्षआ इसी महीने आयोजित की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक होम मिनिस्ट्री और गवर्नमेंट के एंटी साइबर क्राइम बॉडी के ऑफिशियल्स की मुलाकात के बाद यह निर्णय लिया गया है। यह जानकारी NDTV ने अपने सूत्रों के हवाले से दी है। इससे पहले इंडियन एक्सप्रेस ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया था कि NEET PG परीक्षा अगस्त महीने में आयोजित की जाएगी।

10 दिनों में कैंसिल होने वाला चौथा एग्जाम था NEET-PG
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने 22 जून को NEET PG एग्जाम पोस्टपोन कर दिया। ये एग्जाम 23 जून को होना था। NEET PG एग्जाम पिछले 10 दिनों में कैंसिल या पोस्टपोन होने वाला चौथा बड़ा एग्जाम है। 9 दिनों में NTA की तीन बड़ी परीक्षाएं- NCET, UGC NET और CSIR UGC NET कैंसिल होने के बीच स्वास्थ्य मंत्रालय ने ये कदम उठाया है। पढ़ें पूरी खबर….

जंतर-मंतर पर बीते 6 दिनों से स्टूडेंट्स का प्रदर्शन जारी है।

जंतर-मंतर पर बीते 6 दिनों से स्टूडेंट्स का प्रदर्शन जारी है।

NEET UG मामले में 8 जुलाई को होगी सुनवाई
8 जुलाई को NEET पेपर लीक मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है। इस पर सुनवाई चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया डी वाई चंद्रचूर्ण की बेंच करेगी।

दरअसल, NEET पेपर लीक, परीक्षा में हुईं गड़बड़ियों और ग्रेस मार्क्स के मुद्दे पर लगाई गईं सभी याचिकाओं पर 8 जुलाई को एक साथ सुनवाई होनी है।

NEET UG पेपर लीक के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर पर बीते 6 दिनों से स्टूडेंट्स का प्रदर्शन जारी है। सरकार तक आवाज पहुंचाने के लिए अब संसद के घेराव की तैयारी है।

NEET मामले पर 3 जुलाई को स्‍टूडेंट्स यूनियन करेंगे प्रोटेस्‍ट
NSUI प्रेसिडेंट वरुण चौधरी ने जॉइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- NTA के खिलाफ ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (AISF), AISA समेत इंडिया ब्लॉक स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन के साथ मिलकर हम 3 जुलाई को देश भर में प्रदर्शन करेंगे।

नई दिल्ली स्थित प्रेस क्लब में आज NSUI, AISA और SFI समेत कई स्टूडेंट्स यूनियन की जॉइंट प्रेस कांफ्रेंस हुई।

नई दिल्ली स्थित प्रेस क्लब में आज NSUI, AISA और SFI समेत कई स्टूडेंट्स यूनियन की जॉइंट प्रेस कांफ्रेंस हुई।

उन्होंने कहा , ‘हम NTA द्वारा किए गए घोटालों और भ्रष्ट आचरण और NEET छात्रों के मुद्दे को संबोधित करने के लिए यहां एकजुट हैं।’ हम चाहते हैं कि केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान जिम्मेदारी लें और पद से हट जाएं। पढ़ें पूरी खबर…

खबरें और भी हैं…

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||