———–

मथुरा. आवास विकास कालोनी कृष्णा विहार इलाके की पानी की टंकी के भरभराकर गिर जाने से 2 महिलाओं की मौत हो गई जबकि 13 अन्‍य घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. रविवार शाम की इस घटना के बाद से यहां अफरा-तफरी का माहौल है. टंकी के मलबे के कारण कई घरों और वाहनों को नुकसान पहुंचा है. हालांकि घटना के तुरंत बाद ही प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे और उन्‍होंने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया था. मौके पर पुलिस बल, एनडीआरएफ समेत कर्मचारी तैनात हैं.

एसएसपी शैलेश पांडेय और डीएम शैलेंद्र सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद कहा कि अभी हमारी पहली प्राथमिकता घायलों का इलाज कराना है. लेकिन इस घटना के दोषियों को भी छोड़ा नहीं जाएगा. पूरे मामले की जांच होगी और जो भी दोषी होगा; उस पर सख्‍त कार्रवाई होगी. हादसे में 13 घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें: खेत में हुई खुदाई तो निकल आए नोटों के बंडल, पुलिस ने बताई ऐसी कहानी, सुनकर हैरान हैं सब

कई घर और वाहन आए चपेट में, बड़ा नुकसान हुआ 
रहवासियों ने बताया कि पानी की टंकी गिरने से आसपास के कई घर चपेट में आए हैं. टंकी का मलबा और पानी कई घरों में घुस गया है जिससे बिजली के उपकरण समेत बड़ा नुकसान हुआ है. सड़क पर खड़े कई वाहन भी टंकी के मलबे से क्षतिग्रस्त हुए हैं. सेना और एनडीआरएफ की टीम ने मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन की कमान संभाल रखी है. इधर, मथुरा वृंदावन विधायक श्रीकांत शर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और अस्पताल में जाकर घायलों का हाल जाना. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि इस मामले में एफआईआर होगी.

ये भी पढ़ें: महिला हॉस्पिटल में खुलेआम चल रहा था गोरखधंधा, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप, अफसरों के होश उड़े

ये भी पढ़ें: झारखंड से आ रही थी काले रंग की कार, पुलिस ने खुलवाया बोनट, नजारा देख फटी रह गई आंखें

कॉलोनी के बीच बनवाई थी टंकी, अब होगी जांच 
सिटी मजिस्ट्रेट भ्रष्टाचार के आरोपों के साथ साथ हादसे की जांच करेंगे. बताया जा रहा है कि चार साल पहले ही जल निगम ने कॉलोनी के बीच पानी की टंकी बनवाई थी. इस टंकी बनवाने के बाद नगर निगम को हैंड ओवर हुई थी. पानी की टंकी बनते समय कॉलोनी वासियों ने विरोध किया था. इसके बाद भी पार्षद और जल निगम ने कालोनी के बीच बनवाई थी.

Tags: CM Yogi Aditya Nath, Cm yogi latest news, Mathura hindi news, Mathura news, Mathura police

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||