———–

Pickup crushed two year old child, family members blocked the road in noida

जनता में रोष…
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


होशियारपुर गांव के गली नंबर-19 में पिकअप चालक ने टॉफी लेने गए मासूम (2) बच्चे को कुचल दिया। शनिवार शाम हुए हादसे में बच्चे की मौत हो गई। रविवार दोपहर को पिकअप चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीण उग्र हो गए। बच्चे के शव को गोद में लेकर परिजन और ग्रामीण सड़क पर बैठ गए। इससे सिटी सेंटर से सेक्टर-71 के बीच आधे घंटे से अधिक तक जाम लग गया। पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझाकर वहां से हटाया। 

मूलरूप से हरदोई निवासी अंकित गुप्ता सेक्टर-51 होशियारपुर में पत्नी और बच्चे के साथ रहते हैं। शनिवार शाम को अंकित बेटा अभि गुप्ता टॉफी लेने घर के बाहर निकला। दुकान के पास पिकअप चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसे कुचल दिया। बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया। हालांकि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इधर पिकअप चालक गाड़ी लेकर भाग निकला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर रविवार को परिजनों को सौंप दिया। 

इस बीच आरोपी चालक की गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजन और ग्रामीण नाराज हो गए। उन्होंने गली नंबर 11 के सामने मुख्य सड़क जाम कर दिया। इससे सिटी सेंटर से सेक्टर-71 व सेक्टर-71 से सिटी सेंटर वाले दोनों तरफ के रास्ते पर जाम लग गया। नाराज परिजनों ने जल्द से जल्द पिकअप चालक की गिरफ्तारी की मांग की। एसीपी और थाना प्रभारी समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने परिजनों को समझाकर वापस भेजा। इस दौरान करीब आधे घंटे तक सड़क पर भीषण गर्मी में परेशान रहे। सड़क पर लंबा जाम लग गया। बाद में जब जाम हटा तब यातायात सामान्य हुआ। मामले में कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश के लिए दो टीमें गठित की गई हैं। 

जीत का जश्न मना रहे युवकों ने आइसक्रीम बेचने वाले को रौंदा 

टी-20 वल्र्ड कप में भारत की जीत का जश्न मना रहे कार सवार ने आइसक्रीम वेंडर को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को सफदरजंग रेफर किया गया है। कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस ने कार चालक होशियारपुर निवासी विशाल यादव को हिरासत लेकर स्विफ्ट कार जब्त कर ली है। मूल रूप से बिहार निवासी गोलू कुमार मोरना गांव में रहता है। शनिवार देर रात करीब डेढ़ बजे आइसक्रीम की ठेली लेकर जा रहा था। विश्वकप में मिली जीत का जश्न मनाकर आ रहे कार सवार ने होशियारपुर रेडलाइट पर उसे टक्कर मार दी। इसमें गोलू गंभीर रूप से घायल हो गया। 

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||