———–

प्रभात झा दो दिन से भोपाल के अस्पताल में भर्ती थे। शनिवार को सीएम डॉ. मोहन यादव और केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनसे मिलने पहुंचे।

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा की तबीयत बिगड़ गई। उनको एयरलिफ्ट कर दिल्ली ले जाया गया। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा।

.

इससे पहले सीएम डॉ. मोहन यादव ने बीजेपी के प्रदेश महामंत्री हितानंद शर्मा के साथ बंसल अस्पताल पहुंचकर उनका हालचाल पूछा था। केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान भी अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों से झा के स्वास्थ्य के संबंध में चर्चा की थी।

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा के बेटे अयत्न झा ने बताया कि पिताजी के सभी ऑर्गन्स अच्छे से काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स भी ठीक हैं। लेकिन रात में दिमागी बुखार आया था, इसी वजह से एहतियात के तौर पर मेदांता शिफ्ट किया है। उनका रूटीन ट्रीटमेंट भी मेदांता में ही चलता है।

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार सुबह प्रभात झा से मिलने बंसल अस्पताल पहुंचे।

दो दिनों से निजी अस्पताल में एडमिट थे झा
बीजेपी नेताओं की मानें तो प्रभात झा को न्यूरोलॉजिकल परेशानियों के चलते बंसल अस्पताल में दो दिन पहले एडमिट किया गया था। उन्हें आज सुबह करीब 11 बजे भोपाल से दिल्ली के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए भेजा गया है। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया जाएगा।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||