———–

नोएडा. उत्तर भारत में मानसून ने दस्तक दे दी है. मानसून आते ही लोग बरसात के हिसाब से अपने लिए कपड़े सहित अन्य मानसून संबंधित चीजों की खरीदारी के लिए सस्ता और अच्छा सामान खरीदने का प्लान बनाते हैं ताकि वो बरसात से बच सकें और बीमार न पड़ें. अगर आप भी शॉपिंग के लिए तैयार हैं, तो नोएडा सेक्टर 18, 37 ब्रह्म पुत्र मार्केट 12/22, वाली मार्केट से मानसून की खरीदारी कर सकते हैं. यहां आपको 100 रुपये में छाता, टी-शर्ट, हाफ लोअर, मिल जाएगा. वहीं रेनकोट आपको मात्र 350 रुपये में मिल जाएगा.

अधिक गर्मी में गर्मी से, सर्दियों में सर्दी से और बरसात में बारिश से आदमी बचकर रहता है, ताकि स्वास्थ्य खराब न हो. उत्तर भारत में मानसून से पूरी तरह से दस्तक दे दी है और कई जगहों पर जमकर बादल बरस रहे हैं. इस बीच लोगों ने मानसून की खरीदारी भी करनी शुरू कर दी है. अगर आप नोएडा में रहते हैं और आप भी अपने और परिवार के लिए खरीदारी करना चाह रहे हैं, तो आप नोएडा में इन मार्केट से बहुत ही सस्ते दामों में मानसून कलेक्शन की खरीदारी कर सकते हैं.

इससे सस्ता कहीं नहीं मिलेगा!

नोएडा में अगर आप 12/22, सेक्टर 37 ब्रह्म पुत्र मार्केट और सेक्टर 18 स्थित मार्केट से मानसून से जुड़ी चीजों की शॉपिंग करते हैं, तो आपको बहुत सस्ते दामों में सामान मिल जाएगा. यहां आपको 100 रुपये से लेकर 300 रुपये तक अच्छा छाता मिल जाएगा. टी-शर्ट और हाफ लोअर मात्र 100 या 150 रुपये और रेनकोट मात्र 350 से लेकर 500 रुपये तक में अच्छी क्वालिटी का मिल जाएगा.

Tags: Local18, Monsoon news, Monsoon Update, Noida news

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||