———–

नई दिल्ली. अजिंक्य रहाणे जल्दी ही इंग्लिश काउंटी टीम लीसेस्टरशर के लिए खेलते दिखाई देंगे. भारत के पूर्व कप्तान रहाणे ने इंग्लिश क्लब से इसके लिए कॉन्ट्रैक्ट कर लिया है. अजिंक्य रहाणे ने काउंटी चैंपियनशिप के मौजूदा सत्र के दूसरे भाग के लिए अनुबंध किया है. लीसेस्टरशर क्लब ने गुरुवार को इसकी घोषणा की. रहाणे के जुलाई के मध्य में टीम से जुड़ेंगे.

अजिंक्य रहाणे काउंटी चैंपियनशिप के अंतिम 5 मैचों में लीसेस्टरशर का प्रतिनिधित्व करेंगे इसके वे वनडे कप में भी खेलेंगे. लीसेस्टरशर की टीम वनडे कप की गत चैंपियन है. रहाणे टीम में वियान मुल्डर की जगह लेंगे. 36 वर्षीय मुल्डर अगस्त में दक्षिण अफ्रीका के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर जा सकते हैं.

IND vs ENG Semi Final: रोहित ब्रिगेड की हो सकती है बल्ले-बल्ले, भारत के लिए खास है गयाना की पिच

अजिंक्य रहाणे भारत ही नहीं दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों में गिने जाते हैं. भारत ने ऑस्ट्रेलिया में जब टेस्ट सीरीज जीती थी, तब टीम के कप्तान रहाणे ही थे. उन्होंने भारतीय टीम के लिए सभी प्रारूप में 15 शतकों के साथ 8000 से अधिक रन बनाए हैं.

इंग्लिश क्लब की ओर से जारी बयान में रहाणे ने कहा, ‘मैं लीसेस्टरशर से जुड़कर काफी उत्साहित हूं. मैं इस टीम से जुड़ने का इंतजार कर रहा हूं. मैंने पिछले साल टीम के नतीजों को देखा और उससे काफी प्रभावित हुआ. मुझे उम्मीद है कि मैं अपनी क्रिकेट का आनंद लूंगा और इस सत्र में क्लब की अधिक सफलता में योगदान दूंगा.’

Tags: Ajinkya Rahane, Team india

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||