———–

नई दिल्ली. ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में अपनी अगली फिल्म ‘द ब्लफ’ की शूटिंग कर रही हैं. जहां उनके पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी भी उनके साथ मौजूद हैं. इस शूटिंग के दौरान उन्हें काफी दर्द और घाव मिले हैं, जिनकी झलक वह अपनी इंस्टा स्टोरीज पर दिखा चुकी हैं. ‘देसी गर्ल’ के वीडियोज और तस्वीरों से पता चल रहा है कि वह अपनी फिल्म में अपना 100% दे रही हैं. पिछले दिनों ‘द ब्लफ’ की शूटिंग के दौरान प्रियंका के गले में एक गहरा घाव हो गया था और अब उनका एक वीडियो फिर सुर्खियों में है, जिसमें उनके पैरों के हाल देखकर फैंस हैरान हैं. विदेशी जमीन पर ‘देसी गर्ल’ को कुछ नहीं सुझा, तो एक्ट्रेस के काम देसी नुस्खा आया. कैसे चलिए आपको बताते हैं…

प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए. तस्वीरों में वह पति निक जोनास और बेटी मालती के साथ नजर आ रही हैं. लेकिन इस बीच फैंस का ध्यान एक वीडियो खींचा, जिसमें वह अपने पैरों को लहसुन से रगड़वा रही थीं. प्रियंका ने शूट से कई तस्वीरें भी साझा कीं, जिनमें उन्होंने अपनी चोटें दिखाईं.

घाव देख फैंस घबराए
वीडियो में प्रियंका चोपड़ा खून के कपड़ों, चेहरे पर भी खून के छींटे दिखाई दे रहे हैं और उनका पैर बुरी तरह जख्मी लग रहा है. उनका यह वीडियो देखकर उनके फैन चिंता में पड़ गए हैं. वीडियो में प्रियंका कैमरे के सामने आती हैं और अपने पैरों में लगे घाव दिखाती हैं. उनके पैर में जगह-जगह जख्म दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले भी द ब्लफ की शूटिंग करते हुए एक्ट्रेस के गले और चेहरे पर चोटें आ चुकी हैं, जिसकी झलक प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

देसी नुस्खे ने खींचा ध्यान
प्रियंका के पोस्ट में सबसे ज्यादा ध्यान उस वीडियो क्लिप ने खींचा है, जिसमें एक्ट्रेस पैरों पर लहसुन की कलियों से मालिश करवा रही हैं. लहसुन की कलियों से मालिश करवाने वाला प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है.

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||