———–

Man dies after being crushed under truck filled with sand in Greater Noida

सड़क हादसा।
– फोटो : प्रतीकात्मक

विस्तार


यमुना एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड पर बुधवार शाम एक बाइक सवार कंपनी कर्मी की बालू रेत से भरे ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। 10 मीटर तक बाइक सवार ट्रक के साथ घसिटता रहा। उसका शव दो हिस्सों में बंट गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही चालक को ट्रक समेत हिरासत में ले लिया है।

माकनपुर खादर गांव निवासी कपिल (24) वीवो कंपनी में नौकरी करता था। करीब दो साल पहले पिता की मौत हो चुकी है। घर का पालन पोषण इसी की नौकरी से चलता था। बुधवार शाम वह नौकरी करने के बाद यमुना एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड से बाइक पर सवार होकर घर जा रहा था। सलारपुर अंडरपास के नजदीक पहुंचने पर दूसरी तरफ से आ रहे बालू से भरे ट्रक ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह बाइक से नीचे गिर गया और बालू से भरा ट्रक उसके पेट से के ऊपर से निकल गया। 

करीब 10 मीटर तक वह ट्रक के नीचे दबा हुआ घसिटता रहा। जिससे उसका शरीर दो टुकड़ों में बंट गया और मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक के क्षत विक्षत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी मनिंदर सिंह का कहना है कि परिजनों की तरफ से लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। चालक को ट्रक समेत हिरासत में लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||