———–

मोदीनगर15 मिनट पहले

गाजियाबाद के मोदीनगर में धर्म छिपाकर पहले महिला से दोस्ती की और फिर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शादी करने का दबाव बनाने पर महिला को आरोपी जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने मोदीनगर थाने में तहरीर दी है। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है।

मोदीनगर की एक कॉलोनी में महिला परिवार समेत रहती है। महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है। जिस कारण वह अकेली रहती है। कुछ समय पहले महिला की एक युवक से जान पहचान हो गई। युवक ने महिला से शादी करने की बात कही।

काम शुरू करने के लिए महिला से लिए डेढ़ लाख रुपए
आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक महिला के साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। 13 जून को महिला ने युवक से शादी करने की बात कहीं। तो उसने अपना सही नाम बता दिया। युवक दूसरे समुदाय से ताल्लुक रखता है।

महिला का आरोप है कि युवक ने धर्म छिपाकर पहले दोस्ती की और अब धर्म-परिवर्तन करने का दबाव डाल रहा है। आरोप है कि युवक ने महिला से काम शुरू करने के लिए डेढ़ लाख रुपए भी ले लिए हैं। पुलिस में शिकायत करने पर आरोपी युवक महिला को बच्चों सहित जान से मारने की धमकी दे रहा है।

डर के चलते महिला अपने घर से बाहर नहीं निकल पा रही है। पीड़िता ने इस संबंध में मोदीनगर थाने में तहरीर दी है। मोदीनगर एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||