———–

नई दिल्ली. ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पहली बार प्रभाष संग स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे अमिताभ बच्चन-दीपिका पादुकोण और कमल हासन फिल्म का लगातार प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म का एक बार नहीं दो-दो बार ट्रेलर रिलीज कर मेकर्स इसे पहले ही ब्लॉकबस्टर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस फिल्म में पहली बार अमिताभ-प्रभाष आमने-सामने होंगे. हालांकि फिल्म में प्रभास से भिड़ने से पहले ही 81 साल के चुके बिग बी ने उनके फैंस के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगी है.

दरअसल, यूट्यूबर वैजयंती नेटवर्क ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में फिल्म के प्रोड्यूसर्स प्रियंका दत्त और स्वप्ना दत्त संग प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान सितारे फिल्म और फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन के बारे में अपने-अपने अनुभवों को शेयर कर रहे हैं. हालांकि जब बिग बी की बारी आती है तो वे बताते कि जब फिल्म के डायरेक्टर उनके पास फिल्म के ऑफर ले कर पहुंते तो उन्होंने का महसूस किया. अमिताभ उससे पहले अपना अनुभव बताते उससे पहले उन्होंने प्रभास के फैंस के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगीं.

वीडियो में अपनी बात शुरू करने से पहले अमिताभ ने कहा, ‘जब नागी मुझसे इस बारे में बात करने आए, तो वो सिर्फ एक फोटो लेकर आए थे. एक सीन जिसमें दिखाया गया था कि मेरा रोल कैसा दिखने वाला है और प्रभास फिल्म में कैसे दिखने वाले हैं. फिल्म में मैं एक बहुत बड़ा आदमी था, जो ‘द’ प्रभास को धक्का दे रहा था. प्रभास के सभी फैंस, प्लीज, आप जानते हैं, कृपया मुझे माफ करें. मैं हाथ जोड़ के माफी मांग रहा हूं, मैं जो करूंगा, उसे देखने के बाद मुझे मारना मत.’ हालांकि अमिताभ की बातें सुनकर सभी लोग हंस पड़ते हैं. वहीं प्रभाष और अन्य कहते हैं के वे आपके भी फैन हैं वे ऐसा नहीं करेंगे.

आगे वीडियो में अमिताभ बच्चन प्रभास की खिंचाई करते हैं और खुलासा करते हैं कि प्रभास अपनी बहन से डरते हैं. बता दें कि आने वाली इस फिल्म में में प्रभास की बहन ने बतौर असिस्टेंट एडिटर काम कर रही हैं. अमिताभ के इस खुलासे पर प्रभाष हामी भरते हुए कहते हैं कि उनकी बहन बचपन से ही उन पर हुक्म चलाती हैं. ये सुनकर बिग भी फिर कहते हैं, ‘मुझे मत मारना.’

Tags: Actor Prabhas, Amitabh bachchan, Deepika padukone, Kamal haasan

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||