———–

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक प्‍लाट पर कब्‍जा को लेकर दो गुटों में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग के मामले में सियासत गर्म हुई तो लखनऊ तक हलचल हो रही है. इधर, एक के बाद एक वीडियो जारी करते हुए मामले में सफाई पेश की जा रही है. अब इस मामले में पूर्व भाजपा विधायक पप्पू भरतौल, आरोपी बिल्डर राजीव राणा ने वीडियो से अपना पक्ष रखा है. वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में पुलिस की लापरवाही के चलते इज्‍जतनगर के थाना प्रभारी समेत सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. पूर्व भाजपा विधायक पप्पू भरतौल के बाद अब कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य के पति पप्पू गिरधारी का नाम सामने आया है.

आरोपी बिल्डर राजीव राणा ने वीडियो जारी कर रखा अपना पक्ष सोशल मीडिया पर वायरल किया. राजीव राणा ने उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य के पति पप्पू गिरधारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. राणा का कहना है कि पप्पू गिरधारी प्लॉट पर कब्जा करना चाहते हैं. साथ ही पप्पू गिरधारी प्लॉट छोड़ने के बदले रंगदारी मांग रहे हैं. पप्पू गिरधारी ने कल अपने गुंडों को भेजकर हमला कराया था; अगर हमारे लोग मौके से नहीं भागते तो कई लोगों की मौत हो जाती. बिल्डर राजीव ने कहा कि पप्पू गिरधारी पर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं और पुलिस तलाश में जुटी हुई है. राजीव राणा ने कहा मैं निर्दोष हूं, मैं एसएसपी से मिलना चाहता हूं, मेरे पास प्लॉट की रजिस्ट्री है, प्लॉट बीडीए से स्वीकृत है; मैं सीएम योगी से मिल अपना पक्ष रखूँगा.

ये भी पढ़ें : महिला सिपाही के साथ पकड़ाए थे डीएसपी, होटल के रूम में थे दोनों, हुई ऐसी कार्रवाई, कोई सोच भी नहीं सकता

मैं उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने आया हूं; मेरा कोई लेना-देना नहीं
वहीं फायरिंग, पथराव और आगजनी के बाद भाजपा के पूर्व विधायक पप्पू भरतौल का भी वीडियो सामने आया है. पूर्व विधायक पप्पू भरतौल ने उज्जैन जंक्शन से वीडियो जारी किया है. पूर्व विधायक पप्पू भरतौल ने वीडियो में रेलवे स्टेशन को दिखाते हुए कहा मैं उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने आया हूं. पप्पू भरतौल ने कल फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा था कि मेरा इस घटना से कोई लेना देना नहीं; मेरा नाम FIR में राजनैतिक षड्यंत्र के तहत लिखाया गया है.

ये भी पढ़ें : महिला को बुलाता था जिन्‍न बाबा की मजार पर, शेर खान करता था झाड़-फूंक, उस रात फिर जो हुआ…

पीलीभीत हाईवे पर खुलेआम फायरिंग का वीडियो हुआ था वायरल
बता दें कि क्षेत्र में फायरिंग के दौरान अफरा तफरी का माहौल बन गया था. प्लाट पर कब्जे के विरोध में एक ओर से फायरिंग होती रही. वीडियो में एक युवक पुलिसकर्मी का पैर पकड़े हुए भी आ नजर आ रहा है. इज्जतनगर थाना क्षेत्र में पीलीभीत हाईवे पर खुलेआम फायरिंग की यह घटना हुई थी. बरेली के इज्‍जतनगर इलाके में शनिवार सुबह एक भूखंड पर कब्‍जे को लेकर दो पक्षों में अचानक ताबड़तोड़ गोलीबारी होने लगी, जिससे लोगों में दहशत फैल गई. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सार्वजनिक हुआ है. पुलिस क्षेत्राधिकारी (तृतीय) अनीता सिंह चौहान ने बताया कि जांच में पाया गया कि इज्जत नगर थानाक्षेत्र के लालपुर निवासी आदित्य उपाध्याय की पीलीभीत बाईपास रोड बजरंग ढाबे के पास मार्बल्स की एक दुकान है. उनके अनुसार शनिवार सुबह दूसरे पक्ष से राजीव राणा, उसके पुत्र और के पी यादव 40-50 लोगों एवं दो जेसीबी लेकर आदित्य उपाध्याय की दुकान पर आये और तोड़फोड़ करने लगे.

Tags: Bareilly Big News, Bareilly city news, Bareilly crime news, Bareilly latest news, Bareilly police, Latest viral video, Ujjain news, UP police, Viral news, Viral video news

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||