———–

नई दिल्ली. आईसीसी टी20 विश्व कप में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सुपर 8 का मुकाबला खेला जाना है. इस मैच पर सबकी नजरें जमी है क्योंकि इसके नतीजे से सेमीफाइनल के समीकरण पर असर पड़ेगा. टीम इंडिया ने अपने दोनों ही सुपर 8 के मुकाबले जीते हैं और आज अगर उसे जीत मिलती है तो ऑस्ट्रेलिया की उम्मीदों के जोरदार झटका लगेगा. अफगानिस्तान के खिलाफ मिली हार ने उसके सेमीफाइनल की राह मुश्किल कर दी है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच पर बारिश का साया है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों के लिहाज से टी20 विश्व कप के सुपर 8 का मुकाबला जरूरी है. टीम इंडिया को बस जीत दर्ज करने की जरूरत है जबकि ऑस्ट्रेलिया को बड़ी जीत चाहिए. अगर भारत से ऑस्ट्रेलिया की टीम हारी तो उसे दुआ करनी होगी कि बांग्लादेश की टीम अफगानिस्तान को हरा दे. भारत के पास दो जीत से 4 अंक हैं और ऑस्ट्रेलिया के पास 1 जीत और 1 हार के बाद 2 अंक हैं. अफगानिस्तान का हाल भी ऑस्ट्रेलिया जैसा है. बांग्लादेश सुपर 8 के दोनों मैच हार चुका है. उसे अफगानिस्तान के खिलाफ जीत से 2 अंक मिलेंगे. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराया तो सबकुछ बांग्लादेश और अफगानिस्तान के मैच पर निर्भर करेगा.

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||